कार हादसा: एक बार फिर खाई बनी मौत की वजह

शिमला : राज्य में एक के बाद एक धड़ल्ले से सड़क हादसे अपने पैर पसार रहे हैं. पिछले कुछ समय से वाहनों के खाई में गिरने से कई गंभीर हादसे हुए है. वहीं अब एक बार फिर राज्य में एक कार के खाई में गिरने से बड़ा हादसा हुआ हैं. हाल ही में राज्य के सुंदरनगर में निहरी के पास खाई में एक आल्टो कार के गिरने से बड़ा हादसा हुआ हैं. कार के खाई में गिरने से एक महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि 2 पुरुषों को इस मामले में गंभीर चोटें आई हैं. यह बड़ा हादसा कुपड़ीधार के पास पहाड़ी इलाके में हुआ हैं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे. हादसे का शिकार परिवार रामपुर निवासी हैं, जहां वे अपने समधि के घर बैजनाथ गए थे. परिवार के सभी लोग अपने समधि के घर से अपने घर वापस लौट रहे थे, तब ही यह हादसा हुआ. अचानक से आल्टो कार (HP06 A 7010) खाई में जाकर समा गई. 

हादसे में मृत महिला की पहचान 48 वर्षीय मधुबाला के रूप में हुई है. जबकि हादसे में यशपाल और उनका बेटा अविनाश शामिल है. बताया जा रहा है कि पहले कार सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हुई और फिर वह खाई में गिर गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पास के लोगों ने घायलों की मदद की. हादसे में घायलों का इलाज सुंदरनगर के अस्पताल में चल रहा हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कार दी हैं. 

यूपी की तरह मध्यप्रदेश में भी होंगे दो उपमुख्यमंत्री, यह है संभावित नाम !

हिमाचल गोलीकांड : हत्यारे ने नही किया सरेंडर, पुलिस ने वृंदावन से धरदबोचा

यूपी की तरह मध्यप्रदेश में भी होंगे दो उपमुख्यमंत्री, यह है संभावित नाम !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -