डेढ़ साल के बच्चे के साथ महिला ने लगाई फांसी, पति के साथ झगड़े के बाद की आत्महत्या

Jan 20 2021 11:56 AM
डेढ़ साल के बच्चे के साथ महिला ने लगाई फांसी, पति के साथ झगड़े के बाद की आत्महत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बीती रात महिला ने अपने डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना जिले के कुढ़नी थाना के अंतर्गत आने वाले दर्जिया गांव की है, जहां ट्रांसपोर्ट कारोबारी उदयशंकर राय की पत्नी पुतुल देवी ने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. देर रात मां-बेटे को साड़ी के फंदे से लटका देख पूरे गांव के लोग दंग रह गए.

स्थानीय लोगों की मानें तो मंगलवार की देर शाम मृतिका की अपने पति से फोन पर चर्चा हुई थी, जिसके बाद मृतिका ने कमरा बंद कर लिया और साड़ी के एक छोर से खुद को और दूसरे छोर से अपने बेटे को बांध कर ख़ुदकुशी कर ली. घटना के कुछ देर के बाद जब पड़ोसियों ने खिड़की से झांक कर देखा दोनों की लाश पंखे से लटकी देखी. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. 

वहीं, मृतिका के मोबाइल को भी अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि, मोबाइल लॉक होने के कारण अब तक कोई जानकरी नहीं मिल पाई है. पुलिस मोबाइल का लॉक तुड़वाने की कोशिश कर रही है. वहीं, घटना के बाद अबतक मृतका के पक्ष का कोई भी व्यक्ति मौके पर नहीं पहुंचा है. पुलिस की मानें तो मृतिका के परिवार वालों के आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.  

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, आज नहीं हुआ कोई बदलाव

दो माह बाद अचानक दुनिया के सामने प्रकट हुए जैक मा, जिनपिंग की आलोचना करने के बाद से थे 'गायब'

सरकार इस वित्त वर्ष में वीएसएनएल में अपनी होल्डिंग से बाहर बेचेगी हिस्सेदारी