मात्र 400 रुपये खर्च कर करोड़पति बन गई महिला, ऐसे पलटी किस्‍मत
मात्र 400 रुपये खर्च कर करोड़पति बन गई महिला, ऐसे पलटी किस्‍मत
Share:

अमेरिका से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सिर्फ 400 रुपये खर्च कर महिला करोड़पति बन गई। उसने लगभग ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी अपने नाम की। महिला को जीतने के पश्चात् भी स्वयं की किस्‍मत पर भरोसा नहीं हुआ। इस वजह से उसने कई बार टिकट को चेक करके देखा।

अमेरिका के मिशीगन में रहने वाली इस महिला ने 400 रुपये के कूपन की एवज में लॉटरी का टिकट खरीदा था। हालांकि, उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है। महिला ने अपनी कार के भीतर बैठकर लॉटरी के विनिंग अमाउंट की जांच की। जब उन्‍होंने देखा कि वह ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी जीत गई हैं तो उन्‍हें भरोसा ही नहीं हुआ। महिला ने इसके पश्चात् कई बार टिकट की जांच की तथा लॉटरी ऐप पर जाकर भी कन्‍फर्म किया। 

वैह कई बार जांचने के पश्चात् पुष्टि हुई कि महिला ने वाकई करोड़ों रुपए की लॉटरी राशि जीती है। फिर महिला ने इस बात की खबर अपने दोस्‍तों और घरवालों को दी। इसे सुनकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। 41 वर्षीय महिला ने बताया कि वह इस राशि को जीतने के पश्चात् वह अपने बिल्‍स का भुगतान करेंगी। उनकी हॉलिडे पर भी जाने की योजना है। इसके अतिरिक्त वह जीती हुई राशि को बतौर सेविंग्‍स रखेंगी। इस महिला ने लॉटरी का कैशवर्ड टाइम्‍स 5 टिकट न्‍यूजर्सी के ट्रेंटन शहर से खरीदा था। 

अनोखे अंदाज में संसद पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस नेताओं ने लगाए जिंदाबाद के नारे

बजट सत्र 2023 में अग्निवीरों के लिए किया गया खास एलान

शादी वाले दिन ख़त्म हुआ परिवार, परिजनों की मौत से अनजान बेटी ने लिए 7 फेरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -