बंगाल चुनाव: पहली बार वोट डालने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर आरोप
बंगाल चुनाव: पहली बार वोट डालने पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या, भाजपा पर आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए चौथे चरण का मतदान जारी है। बंगाल चुनाव में हिंसक घटनाएं आम हो चुकी है। आज कूचबिहार जिले में एक पोलिंग बूथ के बाहर अज्ञात लोगों ने पहली बार वोट डालने आए एक युवक की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है।

TMC ने आरोप लगाया कि इस हत्या के पीछे भाजपा का हाथ है, जबकि 'भगवा दल' ने दावा किया है कि पीड़ित युवक मतदान केंद्र पर पोलिंग एजेंट था और उसने इस हत्या के लिए राज्य में TMC को जिम्मेदार ठहराया है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आनंद बर्मन नाम के युवक को सिताल्कुची के पठानतुली इलाके में बूथ क्रमांक 85 के बाहर घसीटकर लाया गया और गोली मार दी गई। घटना के समय मतदान जारी था।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद TMC और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प शुरू हो गई और मतदान केंद्र के बाहर बम फेंके जाने की वजह से कई लोग घायल हो गए। केंद्रीय बलों को स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। एक चुनाव अधिकारी ने कहा कि, ''हमें सूचना मिली कि कूचबिहार जिले में सिताल्कुची में एक पोलिंग बूथ के बाहर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमने पर्यवेक्षक से जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के लिए कहा है और स्थिति के बारे में जानकारी ली है।'' 

कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग सोनिया गांधी, राहुल भी रहेंगे मौजूद

PM मोदी ने दी उद्धव ठाकरे को सलाह, बोले- 'आरोपों पर ध्यान मत दो'

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -