सच्चे इश्क की परिभाषा दे रहा है इस कपल का वीडियो, देख भावुक हुए लोग

Aug 01 2020 03:00 PM
सच्चे इश्क की परिभाषा दे रहा है इस कपल का वीडियो, देख भावुक हुए लोग

आप सभी ने सुना होगा प्यार अंधा होता है. इसके अलावा प्यार में लोग अपनी जान तक दे जाते हैं. सच्चा प्यार जिसे हो जाए उसकी किस्मत बदल जाती है. सच्चा प्यार जिंदगी में कई बदलाव लाता है और सच्चे प्यार में पड़ने के बाद लोग कुछ भी कर जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. ऐसे में इसी प्यार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक कपल का है. जी हाँ, यह ताजा वीडियो एक ऐसे ही कपल का है जो रिश्ते में तो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड हैं लेकिन उनकी चाहत बहुत से लोगों को इश्क करने के एक नया तरीका सीखा रही है.

 

वैसे यही वजह है कि उनका प्यार देख लाख लोग भावुक हो गए. इस समय ट्विटर पर इस कपल का वीडियो छाया हुआ है. हर कोई इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहा है. वैसे इस वीडियो में कपल ने बता दिया है कि मोहब्बत को ताकत बनाइए, कमजोरी नहीं! आपको बता दें कि यह वीडियो ट्विटर यूजर Rex Chapman ने बीते 30 जुलाई को शेयर किया था और अब तक इस वीडियो को लाखो व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को सभी बहुत प्यार दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इनकी गर्लफ्रेंड Alopecia से पीड़ित है, जिस कारण उसके काफी बाल झड़ते हैं.’ जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है सबसे पहले शख्स गर्लफ्रेंड को गंजा कर देता है उसके बाद वह अपने बाल काट देता है. इस दृश्य को देखने के बाद उसकी प्रेमिका रोने लगती है. अब इस वीडियो को जो देख रहा है वह इमोशनल हो रहा है और कह रहा है यही है सच्चा प्यार....

टैटू का ऐसा शोक की शरीर के इस हिस्से में भी लोग बनवा रहे सीक्रेट टैटू

कई महीनों बाद पुलिस हिरासत से छूटा मुर्गा, इस वजह से था कैद

अपनी छत पर 40 से ज़्यादा वैराइटी के आम उगाता है यह युवक