कैमरे में कैद हुई काजोल की अनोखी तस्वीर...दातों से लिपस्टिक साफ़ करती नजर आई एक्ट्रेस
कैमरे में कैद हुई काजोल की अनोखी तस्वीर...दातों से लिपस्टिक साफ़ करती नजर आई एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपने चुलबुले और नटखट अंदाज के लिए मशहूर हैं। काजोल का यही चुलबुला अंदाज उनकी मूवीज में भी देखने के लिए मिल जाते है। यही वजह है कि काजोल आज भी लोगों की फेवरेट हैं। बॉलीवुड की डीवा काजोल के अक्सर वीडियोज सामने आते हैं, जिन्हें देखकर फैंस के चेहरे पर भी खुशी भी आ जाती है। हाल ही में काजोल का नया वीडियो वायरल होने लगा है, जिसको देखकर लोग उनकी तस्वीरों पर फनी कमेंट्स भी कर रहे है। दरअसल इस वीडियो में 'कुछ कुछ होता है' अभिनेत्री अपने दांतों से लिपस्टिक साफ करती दिखाई दे रही हैं।

दांतों से लिपस्टिक साफ करती नजर आईं काजोल: खबरों का कहना है कि काजोल (Kajol) के इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा कर दिया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इस आउटफिट में काजोल बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। 

 

बता दें कि यह वीडियो एक स्कूल इवेंट का है, इसमें काजोल गेस्ट बनकर पहुंची थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले काजोल एक्टर बॉबी देओल के गले मिलते है वहीं वीडियो के एक दूसरे पार्ट में देखा जा सकता है कि काजोल एक महिला से बातें करते हुए दिखाई दे रही है, इसी बीच वह अपने दांतों को उंगलियों से साफ करने लग जाती है। वीडियो को देखकर लोग ऐसा मान रहे हैं कि काजोल अपने दातों से शायद लिपस्टिक हटा रही हैं।

आखिर क्यों सलमान और शाहरुख़ ने घुटने पर बैठकर सोनम की माँ के लिए गाया गाना

ईशान की फिल्म 'पिप्पा' के मेकर्स ने अफवाहों को किया ख़ारिज, बताया किस दिन होगी रिलीज

अपारशक्ति खुराना की 'जुबली' के प्रीमियर के लिए हुआ बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -