बिना 'हेलमेट' पहने 'ट्रक' चला रहा था ड्राइवर, पुलिस ने काट दिया 1000 रुपए का चालान !
बिना 'हेलमेट' पहने 'ट्रक' चला रहा था ड्राइवर, पुलिस ने काट दिया 1000 रुपए का चालान !
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम जिले में एक बेहद अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। यहां एक ट्रक ड्राइवर को 1000 रुपए का जुर्माना लगाया गया है, लेकिन इसके पीछे का कारण इतना हैरान करने वाला है, जिसकी वजह से यह मामला काफी वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रशासन ने एक ट्रक ड्राइवर पर बगैर हेलमेट पहने ट्रक चलाने पर 1000 रुपए का जुर्माना ठोंका है। 

सरकारी समाचार एजेंसी ANI ने चालान की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें ड्राइवर से लेकर गाड़ी की डिटेल्स दी गई है। चालान पर दी गई डिटेल्स के अनुसार, गंजम जिले में प्रमोद कुमार परिवहन विभाग के कार्यालय अपने वाहन का परमिट रिन्यू कराने गए तो उन्हें चालान की प्रतिलिपि थमा दी गई, जिस पर एक हजार रुपए जुर्माने की राशि थी। चालान की प्रतिलिपि पर तारीख 15 मार्च 2021 की है और गाड़ी नंबर OR-07W/4593 है, जिसका चालान काटा गया है।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रमोद कुमार ने जब इस चालान के संबंध में अधिकारियों से बात की तो उन्हें बताया गया कि बिना हेलमेट के ड्राइविंग के कारण चालान काटा गया है। प्रमोद ने कहा कि, मेरा ट्रक चलाने का परमिट खत्म हो गया था और मैं इसे रिन्यू कराने आरटीओ कार्यालय गया था, तभी मुझे इस पेंडिंग चालान के बारे में पता चला। 

 

ऑस्कर की रेस में रिज अहमद, शबाना बोलीं- 'मुस्लिम होने को क्यों हाइलाइट किया जा रहा?'

सेंसेक्स और निफ्टी में लगातार चौथे दिन आई गिरावट

अगले दो वर्षों में 10,000 कर्मचारियों को अपने पुनर्गठन की योजना के तहत रखेगी नोकिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -