दो इंजीनियर भाइयों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, दुसरा घायल
दो इंजीनियर भाइयों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, दुसरा घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाईपास क्रासकर लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर आते वक़्त दो सगे इंजीनियर भाइयों को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंद डाला। इस दर्दनाक हादसे में बड़े भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छोटे भाई को लखनऊ के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। 

डॉक्टर के बेटे के साथ हुई घटना के बाद चिकित्सक एसोसिएशन की शोक संवेदना प्रकट की है। बता दें कि सुल्तानपुर के वरिष्ठ पैथोलॉजिस्ट डॉ. मनोज अग्रवाल का बड़ा पुत्र कौस्तुभ अग्रवाल बेंगलुरु में इंजीनियर है, और एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में जॉब करता है। इस वक़्त वह छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। बीती रात करीब 12 बजे ढाबे पर खाने के बाद दोनों सगे भाई घूमने के लिए निकले। शहर से बाहर निकलते वक़्त वह अपनी कार से अयोध्या बाईपास होते हुए लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाईवे पर जाने वाले थे। 

इसी बीच सामने की तरफ से आ रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने कार को रात लगभग एक बजे कुचल दिया। हादसे में बड़े भाई कौस्तुभ उर्फ गौरव अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। छोटे भाई कार्तिकेय अग्रवाल को गंभीर स्थिति में एंबुलेंस के माध्यम से अपोलो हॉस्पिटल भेजा गया है। हादसे के बाद चिकित्सक एसोसिएशन की ओर से शोक संवेदना प्रकट की गई है। 

असम में कितना गहरा घुस चुका है आतंकवाद ! लगातार हो रही धरपकड़, 2 और जिहादी गिरफ्तार

पंजाब में पकड़ाई ड्रग्स तो गुजरात सरकार पर बरसे CM केजरीवाल, जानें पूरा मामला

सुप्रीम कोर्ट में 'हिजाब मामले' की सुनवाई आज, जज को मिली 'हत्या' की धमकी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -