तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 12 घायल
तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 12 घायल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बाइपास के दशरथा मोड़ 70 फीट और कंकड़बाग के 90 फीट के बीच लगभग 4 किलोमीटर में अनियंत्रित ट्रक ने 15 लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 12 से अधिक लोग घायल हैं। कुछ ऐसे घायल भी हैं जिनका उपचार बाइपास के नजदीक के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, PMCH में एडमिट गर्दनीबाग के सुरेंद्र प्रसाद और परसा बाजार के दिनेश दास की मौत उपचार के दौरान हो गई। तीसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई है। भागने का प्रयास कर रहे ट्रक ड्राइवर ने 90 फीट के अंडरपास के डिवाइडर में टक्कर मार दी और जख्मी हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। दीदारगंज के रहने वाले ड्राइवर सुरेश राय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कंकड़बाग थाने में उस पर IPC की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है।

सिटी SP पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।  स्थानीय लोग ट्रक ड्राइवर के नशे में होने की बात कह रहे हैं। पुलिस को भी आशंका है कि चालक ने नशे की स्थिति में इतने भयावह हादसे को अंजाम दिया है। हालांकि कोरोना संक्रमण के फैलाव के चलते ड्राइवर की ब्रेथ एनलाइजर से जांच नहीं की गई। चालक का मेडिकल टेस्ट हुआ है। जांच रिपोर्ट से यह पता चलेगा कि वह नशे में था या नहीं।

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

25 करोड़ दान देने को लेकर इस एक्टर ने साधा निशाना, कहा- 'रकम बताना जरुरी है क्या'

शेयर बाजार की शानदार शुरुआत, सेंसेक्स में 990 अंकों की बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -