A Thursday Trailer: ट्रेलर में यामी गौतम का ‘पागलपन’ देख उत्साहित हो उठेंगे आप
A Thursday Trailer: ट्रेलर में यामी गौतम का ‘पागलपन’ देख उत्साहित हो उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली यामी गौतम (Yami Gautam) की सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा (Suspense Thriller Drama) ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज किया जाने वाला है। आपको बता दें कि यामी गोतम की फिल्म का ट्रेलर (Yami Gautam Movie Trailer) बेहद रोमांचक है जो आप साफ़-साफ़ दें सकते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और कई लोग इस ट्रेलर को देख यामी की तारीफ करने में लगे हुए हैं।

 

वैसे आप देख सकते हैं ट्रेलर में यामी की परफॉर्मेंस (A Thursday Trailer Release) लाजवाब है। जी दरअसल इस ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक कमरे में 16 बच्चे हैं जिनको यामी गौतम मॉनिटर कर रही हैं। वहीं अचानक यामी मुंबई पुलिस को फोन मिलाती है और खबर देती है कि वह कोलाबा के एक प्ले स्कूल से बात कर रही हैं और उन्होंने 16 बच्चों को हॉस्टेज बना लिया है। यह सब होने के बाद पुलिस प्रशासन के बीच हड़कंप मच जाता है। वहीं इस फिल्म में पुलिस अधिकारी के किरदार में नेहा धूपिया की एंट्री होती है और नेहा धूपिया इस दौरान कोशिश करती हैं कि यामी को समझा बुझाकर बच्चों को रिलीज किया जाए। लेकिन वह मानती नहीं, उल्टा धीरे धीरे उनकी डिमांड बढ़ने लगती हैं। उसके बाद किडनैपर यामी प्रधानमंत्री से बात करना चाहती है। यह सुनकर हर कोई स्तब्ध रह जाता है।

इस बीच धमकी दी जाती है कि अगर डिमांड पूरी नहीं की गई तो हर घंटे में एक बच्चे को गोली मार दी जाएगी। अगर ऐसा नहीं चाहते तो 5 करोड़ रुपए का इंतजाम किया जाए। वहीं जब कहा जाता है कि अगर 5 करोड़ मिल जाएंगे तो क्या सारे बच्चों को छोड़ दिया जाएगा? इस पर यामी कहती हैं एक बच्चा फ्री होगा? अब कहानी में आगे क्या होगा यह देखने के लिए आपको फिल्म का इंतज़ार करना होगा।

गहराइयां को मिला A सर्टिफिकेट, 11 फरवरी को होगी रिलीज

क्या किसिंग सीन करने से पहले दीपिका ने पति रणवीर से ली इजाजत? खुद किया खुलासा

माधुरी बनी ऋचा चड्ढा, रीक्रिएट किया 'हम आपके हैं कौन' का सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -