इंदौर-बैतूल हाईवे पर पलटा फ़ूड आयल से भरा टैंकर, उमड़ी लोगों की भीड़
इंदौर-बैतूल हाईवे पर पलटा फ़ूड आयल से भरा टैंकर, उमड़ी लोगों की भीड़
Share:

इंदौर-बैतूल हाईवे पर बारीनाका के पास फूड ऑयल से भरा टेंकर के पलटने से बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा. हाईवे पर एक कार चालक को बचाने के बीच टैंकर का चालक नियंत्रण खो बैठा और सरसों तेल से भरा वाहन पलट गया. दुर्घटना के उपरांत जब तक पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई, जिसके कुछ समय बाद ही आसपास के लोगों में भी इसकी सूचना फ़ैल गई. फिर क्या था, कोई डब्बा तो कोई कनस्तर लेकर टैंकर से तेल निकालने आ गया. बच्चे-बूढ़े या जवान, सभी टैंकर से तेल निकालने की जद्दोजहद में लग गए. हम बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

यह दुर्घटना हाटपिपल्या थाना क्षेत्र की है, जहां टैंकर से तेल निकालकर ले जाने वालों के कारण से हाईवे पर जाम भी लगना शुरू हो गया है. पुलिस की मौजूदगी में भी लोग टैंकर से बेधड़क तेल निकाल कर अपने घर ले जा रहे थे यही नहीं, सड़क से गुजरने वाले अन्य लोग भी इस लूट में शामिल थे. जिसे जो भी बर्तन या सामान मिल रहा था, वह उसमें तेल भरकर ले जा रहा था. वीडियो में आप तेल लूटने में जुटे लोगों की बातचीत भी साफ सुनी जा सकती है. साथ ही लोगों में मची आपाधापी भी देखने लायक है कि वे किस तरह दौड़-दौड़कर टैंकर से तेल निकालने का प्रयास कर रहे थे.

इंदौर-बैतूल हाईवे पर बहुत देर तक इस कारण से जाम लगा रहा. वाहन सवारों को इस बीच परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस की तमाम कोशिशों के उपरांत भी ऑयल टैंकर से तेल लूटने के लिए पहुंचे लोग मानने को तैयार नहीं थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 100 डायल से जुड़े पुलिस के जवानों की मौजूदगी में भी लोग टैंकर से तेल निकाल कर ले जा रहे हैं. बहरहाल, टैंकर से तेल लूट रहे लोगों की भीड़ को किसी तरह पुलिस ने हटवाया, तब जाकर हाईवे का जाम खुला और यातायात सुचारू हो सका.

पीएम मोदी पर राहुल का तंज, कहा- बोलने की आज़ादी केवल 'मन की बात' तक सीमित

इंदौर-भोपाल और जबलपुर में आज लॉकडाउन, जानिए क्या खुला है क्या नहीं ?

कलेक्टर श्री मनीष सिंह द्वारा धारा 144 के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक आदेश किए गए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -