युवक ने निगल लिया एयरपॉड, पेट के अंदर भी चालू था काम

युवक ने निगल लिया एयरपॉड, पेट के अंदर भी चालू था काम

ताइवान का एक युवक उस समय भौंचक्का रह गया था, जब उसे पता चला कि रात को उसने एक एयरपॉड (ऐपल के वायरलेस ब्लटूथ इयरबड) को निगल लिया है और वह तब अधिक चौंक गया था, जब उसे पता चला कि एयरपॉड उसके पेट में भी कार्यरत है. 

बताया जा रहा है कि बेन सू नाम का यह शख्स सोते वक्त कान से एयरपॉड निकालना भूल गया था और सुबह जब वह उठा तो उसे एक एयरपॉड नहीं मिल था. जब उसने सब जगह ढूंढा तो इसमें उसे कामयाबी नहीं मिली और बाद में आईफोन ट्रैंकिंग फीचर के जरिए जब उसने एयरपॉड खोजा तो पता यह चला कि एयरपॉड अभी भी कमरे में ही मौजूद है. 

आगे शख्स ने कहा कि 'मैंने अपनी चादर के नीचे देखा, फिर चारों तरफ खोजा लेकिन मुझे एयरपॉड कहीं नहीं मिला. वहीं बाद में मैंने महसूस किया था कि बीप की आवाज मेरे पेट से आ रही थी और निगलने के बाद भी उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. डेली मेल की एक खबर की माने तो बेन सू पास में काउसियंग यूनाइटेड हॉस्पिटल गया और वहां पर डॉक्टरों ने कहा कि एयरपॉड उसी के पेट में है और डॉक्टरों ने यह कहा कि एयरपॉड ने पाचन तंत्र तक पहुंच गया था और अगर वह नैचुरल तरीके से (शौच के रास्ते) बाहर नहीं आता तो उसे सर्जरी के जरिए बाहर निकालना पड़ता. 

जब अस्पताल में भर्ती हुआ कुत्ता, इस खास चीज के लिए करना पड़ा ऑपरेशन

जब महिला की आखिरी इच्छा बन गई पालतू कुत्ते की जान की दुश्मन

स्कूलों का कर्ज चुकाने के लिए 2 बहनों ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भगवान कृष्ण के श्राप से आज भी दर-दर भटक रहे हैं अश्वत्थामा, करते है शिव जी की पूजा