ऑस्ट्रेलिया में ठीक तरह से नहीं चल रहा वैक्सीनेशन अभियान: सर्वे में हुआ खुलासा
ऑस्ट्रेलिया में ठीक तरह से नहीं चल रहा वैक्सीनेशन अभियान: सर्वे में हुआ खुलासा
Share:

ऑस्ट्रेलियन नेशनल यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने पाया कि लगभग दो-तिहाई ऑस्ट्रेलियाई सोचते हैं कि देश का कोविड-19 वैक्सीन रोलआउट ठीक नहीं चल रहा है। ऑस्ट्रेलियाई नेशनल यूनिवर्सिटी द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, यह पता चला है कि केवल 3.7 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने सोचा कि वैक्सीन कार्यक्रम 64 प्रतिशत की तुलना में "बहुत अच्छी तरह से" चल रहा है, जिन्होंने कहा कि यह "बहुत अच्छी तरह से नहीं" या "ठीक नहीं" था सब।" बुधवार सुबह तक, ऑस्ट्रेलिया में 2.3 मिलियन से अधिक कोविड-19 टीके प्रशासित किए गए थे। 

रोलआउट की गति पर चिंताओं के बावजूद, नेशनल यूनिवर्सिटी के सर्वेक्षण में पाया गया कि "सुरक्षित और प्रभावी" वैक्सीन पाने के इच्छुक लोगों की संख्या में वृद्धि हुई है। रिपोर्ट के सह-लेखक निकोलस बिडल ने कहा, "ये निष्कर्ष बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि सरकार ने अपने टीके कार्यक्रम में जनता की भावना और विश्वास को समेटने का प्रयास किया है।" प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया। 

अप्रैल में 54.7 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें निश्चित रूप से एक सुरक्षित टीका मिलेगा, जो जनवरी में 43.7 प्रतिशत था। हालाँकि, बहुसांस्कृतिक समुदायों में जो अंग्रेजी के अलावा एक भाषा बोलते हैं, केवल 44.8 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें निश्चित रूप से एक सुरक्षित टीका मिलेगा। "इन समुदायों की चिंताओं के अनुरूप और संवेदनशील संदेश सुनिश्चित करने के लिए एक नीतिगत दृष्टिकोण से वास्तविक आवश्यकता है। "यह स्पष्ट है कि कम दरें हैं और यह दर्शाता है कि रिश्ते को इस तरह से प्रबंधित करने की आवश्यकता है ताकि अनिच्छा दूर हो।"

नहीं रहे तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरमैन मोहम्मद अशरफ सेहराई, इस कारण गई जान

कोरोना काल के बीच माधुरी ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर तो फैंस ने किया ये कमेंट

सगाई के बाद भी प्रेमी से बात करती थी युवती, मंगेतर ने की बॉयफ्रेंड की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -