रिलीज हुआ 'ए सूटेबल ब्वॉय' का पहला पोस्टर, वेश्या के प्यार में डूबे नजर आए ईशान खट्टर
रिलीज हुआ 'ए सूटेबल ब्वॉय' का पहला पोस्टर, वेश्या के प्यार में डूबे नजर आए ईशान खट्टर
Share:

ईशान खट्टर इन दिनों बॉलीवुड में खूब फेमस हो रहे हैं और जल्द ही वह एक नयी फिल्म 'ए सूटेबल ब्वॉय' में नजर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म में वह एक कॉलेज स्टूडेंट 'मान कपूर' के किरदार में हैं और उनके साथ फिल्म में तब्बू हैं जो 'सईदा बाई' के रोल कर रही हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है और इस पोस्टर में तब्बू और ईशान झूले पर एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फर्स्ट लुक को देखकर पता चल रहा है कि ईशान खट्टर इस फिल्म में एक वेश्या (इस किरदार को तब्बू निभा रही हैं) के प्रेम पर पड़ जाता है. वहीं फिल्म में मान की भूमिका निभा रहे ईशान अपने राजनेता पिता से बिल्कुल खुश नहीं हैं और वह जीवन का आनंद लेना चाहता है, जिसके चलते वह तब्बू की तरफ आकर्षित हो जाता है. आपको बता दें कि इस फिल्म को मीरा नायर बना रही हैं और मीरा की बात करें तो वह सिनेमा में 'मॉनसून वेडिंग', 'सलाम बॉम्बे' और 'कामसूत्र' जैसी बड़ी फिल्में दे चुकी हैं जो आपने देखी ही होंगी.

अगर बात करें ईशान की तो वह मीरा के साथ पहली बार काम कर रहे हैं और ईशान ने इजराइली फिल्मकार माजिद मजीदी की 'बियोंड द क्लाउड्स' से अपने करियर की शुरुआत की थी जो ज्यादा हिट नहीं हो पाई थी. वहीं तब्बू को आपने इससे पहले मीरा नायर के साथ 'द नेमसेक' में देखा होगा और झुंपा लाहिड़ी के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म को समीक्षकों से काफी सराहना मिली थी. आपको बता दें की इस फिल्म का प्रीमियर जून 2020 में होगा.

बबिता फोगाट ने कॉपी किया प्रियंका की शादी का लहंगा और चुरा ली वेडिंग डेट!

दिशा पटानी के डांस वीडियो ने फैंस के दिलो की बड़ाई धड़कन

सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -