मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट के सामने खड़े ट्रेक्टर में अचानक भड़क उठी आग और फिर..

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के हवाई अड्डे पर सोमवार को बड़ा हादसा होते होते बच गया. यहां मुसाफिरों से भरी फ्लाइट को पुशबैक देने वाले वाहन (ट्रैक्टर) में अचानक आग भड़क उठी. यह हादसा V26R स्टैंड पर हुआ. वाहन को मुंबई से जामनगर जाने वाले विमान को पुशबैक देना था. वाहन में आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. 

बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट AIC-647 मुंबई जामनगर को पुशबैक देने वाले ट्रेक्टर में अचानक आग भड़क गई. उस समय विमान पर 85 लोग सवार थे. हादसे के समय हवाई अड्डे पर अफरा तफरी मच गई. हालांकि, एयरपोर्ट प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए आग को शीघ्र बुझा दिया. इस दौरान फ्लाइट को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है. विमान ने 12.04 बजे उड़ान भरी. 

बताया जा रहा है कि विमान को धकेलने वाला पुशबैक वाहन एक ट्रैक्टर होता है.  एयर इंडिया की उड़ान को पुशबैक करने के लिए ये ट्रैक्टर लाया गया था. ये ट्रैक्टर विमान के बहुत पास में खड़ा था. तभी अचानक आग लग गई. आग कैसे लगी, इस पर अभी अथॉरिटी ने कुछ बयान नहीं दिया है. यह घटना अपने आप में नई तरह की है. हालांकि, दमकल विभाग ने जल्द ही इस आग को बुझा दिया. इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 

काशी विश्वनाथ धाम के कर्मचारियों को पीएम मोदी ने भेजा खास तोहफा

भीषण बर्फीला तूफ़ान और उसके सामने 'चट्टान' की तरह खड़ा भारतीय सेना का जवान..देखें Video

यूपी में तैनात होंगे केंद्रीय बलों के 25 हज़ार जवान, चुनाव के दौरान ये रहेगा 'सुरक्षा प्लान'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -