रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक लग गई आग, कई बोगियां जलकर हुई खाक
रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में अचानक लग गई आग, कई बोगियां जलकर हुई खाक
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लग गई। इससे कई बोगियां धू-धूकर जल गईं। आग लगने की इस घटना से स्टेशन परिसर में हंगामा मच गया। घटना की खबर दमकल विभाग को दी गई, मगर अभी तक दमकल विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंच गई है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, धनबाद के झरिया के पाथरडीह रेलवे स्टेशन के यार्ड में ट्रेन की कुछ बोगियां खड़ी हैं। कहा जा रहा है कि ये बोगियां बहुत वक़्त से यहां पर हैं। इनमें आज अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिससे बोगी धू-धूकर जलने लगी। देखते ही देखते आग की चपेट में अन्य बोगियां भी आ गईं। आग की तेज लपटों के बीच स्टेशन परिसर में हंगामा मच गया। कहा जा रहा है कि ट्रेन की कई  बोगियां जलकर खाक हो गई हैं। घटना के पश्चात् दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंची हैं, जिससे आग विराट रूप लेती जा रही है। बोगियों में आग कैसे लगी, इस बात का पता नहीं चल सका है। फिलहाल इस घटना को लेकर अभी तक रेलवे की तरफ से कोई खबर सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आंध्रप्रदेश के गुडूर क्षेत्र में नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लग गई थी। हालांकि आग फैलने से पहले ही उस पर नियंत्रण पा लिया गया था। आग नवजीवन एक्सप्रेस की पैंट्री कार में लगी थी। इस घटना की खबर फैलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई थी। रेलवे अफसरों ने गुडूर जंक्शन स्टेशन पर ट्रेन को रोककर आग पर तुरंत नियंत्रण पा लिया था। ट्रेन लगभग एक घंटे तक गुडूर रेलवे स्टेशन पर रुकी रही थी। ट्रेन में आग लगने की वजहों की जांच की बात अफसरों ने कही थी।

सोहागपुर नरसंहार: एक ही रात में 164 पुरुषों का कत्ल, 57 महिलाओं का बलात्कार

इंटरफेथ-इंटरकास्ट मैरिज पर बने पैनल में हुआ ये बड़ा बदलाव

तंबाकू मुक्त जोन घोषित हुआ दिल्ली AIIMS, डॉक्टर-गार्ड कोई नहीं कर सकेगा सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -