सड़क के किनारे खड़ी कार में अचानक लगी आग
सड़क के किनारे खड़ी कार में अचानक लगी आग
Share:

जबलपुर। शनिवार को  दोपहर के समय में शहर के शारदा चौक में एक खड़ी कार में आग लग गई, देखते ही देखते कार से धुँआ उठने लगा। आग को बुझाने क लिए स्थानीय लोगों ने कोशिश की लेकिन आग बुझती इससे पहले ही, कार अंदर से पूरी तहर जल चुकी थी। जिस कार में आग लगी है, वह कार एक मार्बल शॉप के मालिक श्रीराम खत्री की बताई गई है, खत्री ने अपनी कार को सड़क के किनारे पार्क किया और वह अपने शोरूम में चले गए। 

कार के मालिक ने बताया कि, वह रोज की तरह आज भी अपनी कार को सड़क के किनारे खड़ा किया और अपने शोरूम में अंदर चले गए। थोड़ी ही देर के बाद एक स्थानीय नागरिक ने उन्हें आकर बताया कि, बाहर खड़ी उनकी कार में आग लग गई है। वहीं, आसपास मौजद लोगों ने सड़क पर पड़ी मिट्टी, पानी और सीज फायर से आग बुझाने की कोशिश की पर जब तक आग बुझती तब तक तो कार का इंजन और डेस बोर्ड पूरी तरह से जल चुका था।

क्षेत्रीय पुलिस को कार में आग लगने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और वहा मौजूद लोगों की मदद से कार में लगी आग को बुझाया। कार में लगी आग से किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन, कार अंदर से जल जाने के कारण कार मालिक को खासा नुकसान हुआ है।

जानिये क्या है, लोक सेवा ग्यारंटी अधिनियम 2010

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित, जानिये क्या कहां

मध्य प्रदेश के मुरैना में हुआ बड़ा हादसा, इंडियन एयर फाॅर्स के दो लड़ाकू विमान हुए क्रैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -