ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, 4 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। सूबे के ललितपुर में झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बम्होरी सर के पास आज यानी रविवार (25 सितंबर) की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने सामने की टक्कर में 4 मजदूरों की जान चली गई, जबकि 15 से अधिक मजदूर घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी घटना स्थल के लिए दौड़ पड़े और चिकित्सकों को अलर्ट किया गया। एक ट्रैक्टर-ट्राली से श्रमिक बम्हौरीसर से तालबेहट जा रहे थे। सुबह लगभग 9 बजे तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में ही बम्हौरीसर से निकलकर हाईवे पर पहुंचते ही यह दुर्घटना हो गई। तालबेहट की ओर से सामने से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर सीधे ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ा।

ट्राली में महिलाओं सहित 20 से अधिक मजदूर सवार थे। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल कई मजदूरों  को अस्पताल भेजा गया है, वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया है कि मरने वालों की तादाद और बढ़ सकती है, इसलिए घायलों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है।

'PFI ने ही भड़काया था दिल्ली का हिन्दू विरोधी दंगा..', पूर्व कमिश्नर ने बताया कितना शातिर है संगठन ?

'पूर्वनियोजित थी PFI की हिंसा, दोषियों को छोड़ेंगे नहीं..', केरल सीएम विजयन ने तोड़ी चुप्पी

इंडियन इकॉनमी के लिए गुड न्यूज़, इस वित्त वर्ष मिलेगा 100 अरब डॉलर का विदेशी निवेश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -