नागिन डांस कर रहे बारातियों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, 31 घायल
नागिन डांस कर रहे बारातियों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, 31 घायल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में शुक्रवार (10 फरवरी) की देर रात एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने एक बारात को रौंद डाला, जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि 31 अन्य गंभीर रुप से जख्मी हो गए. घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं ड्राइवर की आक्रोशित भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू किया.

पुलिस के अनुसार, यह घटना बहादराबाद इलाके की है. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की एक टीम फ़ौरन मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया. वही एक पुलिस अघिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी वाहन ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही जान चली गई, जबकि 31 अन्य जख्मी हो गए.

हरिद्वार के SP स्वतंत्र कुमार ने बताया है कि, 'बहादराबाद थाना क्षेत्र के धनौरी रोड स्थित सरदार फार्म हाउस पर बेलदा गांव से बारात पहुंची थी और बारात के स्वागत की तैयारियां हो रहीं थी. इसी बीच बहादराबाद की ओर से एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने उन्हें कुचल डाला. बारात नाच रही थी और गाड़ी धनौरी की तरफ जा रही थी. SP ने आगे बताया कि इस हादसे में एक बैंड वाला जिसका नाम सागर निवासी रायसी थाना लक्सर की मौत हो गई. जबकि 31 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

तुर्की के बाद अब गुजरात में महसूस किए गए भूकंप के झटके, सूरत में काँपी धरती

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अमूल के 4 और निदेशक

नोएडा: सिलेंडर ब्लास्ट होने से झुग्गी में लगी आग, 2 बच्चों की मौत, 4 बुरी तरह झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -