शत प्रतिशत टीकाकरण के तहत जिले भर में विशेष टीकाकरण अभियान का होगा आयोजन
शत प्रतिशत टीकाकरण के तहत जिले भर में विशेष टीकाकरण अभियान का होगा आयोजन
Share:

विजयनगरम: जिला कलेक्टर ए सूर्यकुमारी ने शत-प्रतिशत टीकाकरण के प्रयासों के तहत जिले भर में विशेष टीकाकरण अभियान चलाया था. विशेष टीकाकरण अभियान में भाग लेने वाले सभी ग्राम/वार्ड सचिवालय, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को इस महान कार्य के लिए बधाई दी गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार विशेष टीकाकरण अभियान के तहत शनिवार व रविवार को जिले भर में कुल 1.15 लाख लाभार्थियों को कोविड का टीका लगाया गया.

संभावित तीसरी लहर के खतरे के साथ, जिला कलेक्टर ए सूर्यकुमारी ने जिले को कोविड -19 से दूर रखने के लिए टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित किया है। इसलिए उन्होंने विशेष टीकाकरण अभियान चलाया। वहीं अन्य खबरों में सामाजिक कारणों के लिए काम करने वाली फ्यूचर फाउंडेशन सोसायटी पिछले 25 सालों से गणेश पंडालों की स्थापना कर रही है. हर साल की तरह इस साल भी हैदराबाद के पुराने शहर में एक अलग थीम के साथ लाल दरवाजे पर गणेश जी की मूर्ति स्थापित की गई है।

इस साल महामारी को देखते हुए टीम लोगों में वैक्सीन के प्रति जागरूकता पैदा करने का विचार लेकर आई है। इसलिए गणेश आइडल की थीम कोविड-19 वैक्सीन है। कोविशील्ड, कोवैक्सिन और स्पुतनिक-वी सहित तीन टीकों वाली 18 फीट की मूर्ति स्थापित की गई है और गणेश को एक टीके पर स्थापित किया गया है और अन्य दो टीकों पर माउस रखा गया है।

कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त

IND vs ENG: रद्द हुए टेस्ट की भरपाई के लिए इंग्लैंड ने की दो T-20 खेलने की पेशकश

विराट के फैंस के लिए बुरी खबर, कप्तान के पद से इस्तीफा देंगे कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -