एक सांप वीडियो नागिन अपने वास्तविक से बड़ा लग रही बनाने के लिए हेरफेर

एक सांप वीडियो नागिन अपने वास्तविक से बड़ा लग रही बनाने के लिए हेरफेर

हाल ही में ऑनलाइन पुनर्जीवित किया गया एक वीडियो एक जाल में पकड़े हुए विशाल अनुपात के एनाकोंडा को दिखाता है। वीडियो को ट्विटर पर कैप्शन के साथ साझा किया गया था "मुर्गियों की चोरी करने वाले को पकड़ने की कोशिश की जा रही है", यह दर्शाता है कि मुर्गी चोरी करने की कोशिश करते हुए सांप को पकड़ लिया गया था। हालांकि, क्लिप से अधिक है जो आंख से मिलता है।

विशेष रूप से एन वीडियो सांप वास्तव में बड़े पैमाने पर प्रतीत होता है। यह एक विशाल नीली ढोल के अंदर अपना सिर छड़ी करने के लिए एक कीचड़ वाली झील में तैरता हुआ दिखाई देता है, फंस जाता है और पानी में बुरी तरह से झुलस जाता है। वीडियो, जो पहली बार दो साल पहले ऑनलाइन दिखाई दिया था, ट्विटर पर एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है। मूल क्लिप में सांप वास्तव में एक बड़ा है, लेकिन हेरफेर किए गए वीडियो में यह 'एनाकोंडा' जितना बड़ा नहीं है। वास्तव में, विशाल ब्लू ड्रम भी एक छोटे पाइप से ज्यादा कुछ नहीं है।

यह पहली बार नहीं है कि सांप के वीडियो में हेरफेर किया गया है ताकि यह नागिन वास्तव में जितना बड़ा है, उतना बड़ा दिखे। इस वायरल वीडियो को एनाकोंडा के बारे में भ्रामक दावों के साथ साझा किया गया था, जिसकी लंबाई 50 फीट थी। 

 

 

गुजरात में लॉकडाउन में नहीं लगेगा लॉक डाउन

इस वीडियो को देखकर पुलिसवाले की तारीफे करते नहीं थकेंगे आप, बजाते रहेंगे तालियां

कर्नाटक में घर बनाने के लिए यूज हुआ ‘प्लास्टिक कचरा’