इस वैश्या ने बताई अपने साथ बीती उस रात की बात
इस वैश्या ने बताई अपने साथ बीती उस रात की बात
Share:

एक वेश्या की कहानी सभी देशो में एक जैसी ही हैं. दुनियाभर में कई ऐसी जगह हैं जहाँ वेश्यावृत्ति बहुत ही आम बात हैं. कई लड़कियां वेश्यावृत्ति के दलदल में खुद आती हैं तो कई ऐसी हैं जिन्हे इस दलदल में जबरदस्ती धकेल दिया जाता हैं. सभी को लगता हैं कि हर विषय कि कहानी एक जैसी होती हैं और वह बाहर से जैसी दिखती हैं वैसी ही होती हैं. दुनिया में कई लोग हैं जो अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए वैशयाओं के पास जाते हैं लेकिन उसी के साथ उनकी और भी कई जरूरते होती हैं जिसके लिए वो वैश्याओं के पास जाते हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक वैश्या ने एक किताब लिखी जिसमे उसने मर्दो कि उन सभी जरूरतों के बारे में खुलकर बात की जिन्हे लेकर वो उनके पास आते हैं. आइए बताते हैं क्या हैं वो जरूरते और कौन हैं वो महिला जिसने किताब लिखी. किताब लिखने वाली महिला का नाम ग्वाइनेथ मॉन्टेनग्रो हैं जो ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और इस समय 39 साल की हैं. ग्वाइनेथ ने अपनी ज़िंदगी के बारह साल वेश्यावृत्ति में गुजारे हैं और इस दौरान उन्होंने कई ऐसी-ऐसी परिस्थितियों का सामना किया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. ग्वाइनेथ ने एक किताब लिखी जिसका नाम "द सीक्रेट टैबू" हैं और इन दिनों यह किताब काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

इस किताब में ग्वाइनेथ ने मर्दो की उन जरूरतों के बारे में लिखा जो वो एक वैश्या से पूरी करवाते हैं. ग्वाइनेथ ने 12 साल देहव्यापार में गुजारे और इस दौरान वह 10 हज़ार पुरुषो के साथ हमबिस्तर हुई. ग्वाइनेथ ने बताया की पुरुष केवल 15 साल से 18 साल तक की ही महिलाओं को नहीं बल्कि 70 साल से 80 साल तक की महिलाओं को भी बहुत पसंद करते हैं. ग्वाइनेथ ने किताब में अपने बारे में भी लिखा हैं. जब वह मात्र 18 साल की थी तब उनके साथ एक महिला ने गैंगरेप करवाया था, महिला ने उन्हें ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और उसके बाद उनके साथ 8 से 10 लोगों ने रेप किया. इस घटना के बाद ग्वाइनेथ देह व्यापार के धंधे में आ गई. उन्होंने अपनी किताब में पुरुषो के बारे में जिक्र करते हुए लिखा हैं कि पुरुष वैश्याओं से हमबिस्तर होने के साथ ही अपनी परेशानी भी शेयर करते हैं अपनी दिल की बात बताते हैं और साथ ही अकेले में उनके साथ समय बिताते हैं ताकि उन्हें शांत महसूस हो.

जब प्रैंक बनाना यूट्यूबर को पड़ा भारी

कभी की जा चुकीं नीचे यहाँ की वेदनाएँ -रामधारी सिंह "दिनकर"

नई आवाज -रामधारी सिंह "दिनकर"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -