केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग
केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग
Share:

हैदराबाद : हैदराबाद की एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर आ रही है. हैदराबाद के इंडस्ट्रियल इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक से लगी इस भाषण आज से इलाके में अफरातफरी मच गई आग इतनी भीषण थी की इसकी लपटे बाहर से ही देखी जा सकती थी. आग की खबर मिलते ही तुरंत दमकल की गाड़ियों के लिए सुचना की गई और सुचना पाते ही दमकल कर्मी फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंचे और राहत और बचाव कार्य शुरू किया मगर आग पर फ़िलहाल काबू नहीं पाया जा सका.

फ़िलहाल किसी के हताहत होने की कोई सुचना नहीं है. पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने स्थिति का जायजा लेने के बाद सावधानी के तौर पर आस पास के इलाके को खाली करवाया है. राहत और बचाव कार्य जोरो से चल रहे है, वही दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में है. आग के लगने की वजह का खुलासा अभी नहीं हुआ है. आग की भयावहता को देखते हुए कहा जा सकता है कि आग के द्वारा बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान तय है.

दमकल कर्मियों के अनुसार केमिकल फैक्ट्री होने के कारण आग पर काबू पाने में ज्यादा मशक्कत करनी पड़ रही है. चश्मदीदों के मुताबिक फैक्ट्री की ओर से गहरा काला धुआँ उठते देख आग लग जाने का पता चलने में ज्यादा  देर नहीं लगी ओर तुरंत ही लोग उस और दौड़ कर गए, वही किसी ने पहले ही दमकल विभाग में सुचना दे दी थी.

तूफ़ान एक्सप्रेस में भीषण आग

अस्पताल की गलती ने ली महिला की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -