मालिक की पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो नौकर ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

Mar 03 2021 02:34 PM
मालिक की पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो नौकर ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

मुंबई: महाराष्ट्र के कल्याण से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां एक 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपने मालिक की पत्नी की हत्या कर दी है. ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि महिला ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. पुलिस मामले की गहराई से तफ्तीश कर रही है और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हत्या की प्राथमिक जांच में यह तथ्य निकल कर सामने आया है. इसके मुताबिक, शारीरिक संबंध के लिए न मानने पर उसने महिला की हत्या कर दी है. महिला पर चाकू से कई वार किए गए हैं. पुलिस आरोपी और अन्य लोगों से पूछताछ भी कर रही है, ताकि मामले को पूरी तरह से समझा जा सके.

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार की रात को आरोपी ने शॉप पर ही अपने मालिक और उनकी पत्नी के साथ डिनर किया. डिनर में ड्रिंक्स भी शामिल था. इस बीच जब मालिक किसी काम से बाहर गया तो आरोपी ने महिला को अकेला देखकर शारीरिक संबंध बनाने की पेशकश कर डाली. जब मालिक लौट कर आया तो उसने देखा की पत्नी वहां मृत पड़ी हुई है. उसने फ़ौरन पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरू कर दी. इसके बाद परिस्थितिजन्य सबूतों और पूछताछ के बाद पुलिस ने यही परिणाम निकाला कि हत्या का कारण शारीरिक संबंधों की पेशकश थी.

पुलिस का कहना है कि इस संबंध में पूछताछ की जा रही है और जल्द ही कुछ अतिरिक्त जानकारी भी मिल सकती है. पुलिस महिला के पति से भी पूछताछ हो रही है. बता दें कि ड्रिंक्स आदि भी सभी लोग पी रहे थे ऐसे में पुलिस तथ्यों की जांच कर रही है.

बहु के तानों से परेशान था ससुर, फिर उठाया ये कदम

दिल्ली सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

महिला ने ठुकराया शादी का प्रपोजल तो युवक ने कर डाला ये हाल