साऊथ एक्ट्रेस शेरिन ने ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जबाव
साऊथ एक्ट्रेस शेरिन ने ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जबाव
Share:

साउथ और टॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा शेरिन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री शेरिन जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी. जंहा उन्होंने अपनी पहली फिल्म धनुष से अभिनीत थुलुवाथो इलमई के साथ की थी, उन्होंने व्हिसल, नानबेंडा आदि जैसी फिल्मों में अभिनय किया और हाल ही में बिग बॉस रियलिटी शो के तीसरे सीजन में भाग लिया.

अभिनेत्री ने बिग बॉस 3 के बाद उनके फैंस की लिस्ट अब और भी लंबी हो गई है, और तब से वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया पोस्ट में, एक Netizens ने टिप्पणी की थी कि जब वह बिग बॉस में प्रवेश करती थी, तो शेरिन एक अधेड़ उम्र की चाची की तरह दिखती थी, लेकिन अब वह दिन-ब-दिन छोटी होती जा रही है.



इस टिप्पणी के जवाब में, शेरिन ने उत्तर दिया "हां, लोग दिखावे के आधार पर आहत धारणाएं बनाने के लिए बहुत जल्दी हैं, इस बात को साबित करते हैं कि हम वास्तव में एक सतही दुनिया में रहते हैं और आत्म प्रेम और आत्म स्वीकृति की अवधारणा को मजबूत करते हैं". शेरिन के समझदार जवाब को Netizens से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

खाली वक्त में यह काम कर रही हैं अभिनेत्री रिताभरी

सोशल मीडिया पर सयंतिका बैनर्जी ने शेयर किया यह लुक

इस बंगाली अदाकारा ने फैंस के साथ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -