एक दूजे के हुए आश्का और ब्रेंट ग्लोब

By Pooja Suryawanshi
Dec 02 2017 03:36 PM
एक दूजे के हुए आश्का और ब्रेंट ग्लोब

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन' के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री, आश्का गोराडिया ने आज अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ क्रिश्चियन वेडिंग कर ली है. शादी के इस ख़ास मोके पर आश्का क्रिश्चियन ब्राइड बनी थीं यही नहीं बल्कि व्हाइट वेडिंग गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

खास बात यह है कि आश्का ने अपनी मदर इन-लॉ का ही वेडिंग गाउन पहना था. इस खास अवसर पर आश्का के क्लोज फ्रेंड्स जैसे कविता कौशिक, मौनी रॉय और अबीगेल पांडे भी शामिल हुए हैं. बता दे कि अहमदाबाद में आश्का और ब्रेंट एक बार फिर गुजराती रीति-रिवाज से भी शादी करने वाले हैं. इस लवली कपल की मुलाकात साल 2015 में लास वेगास में हुई थी. दिलचप्स बात यह है कि इस लवली कपल की लाइफ में ब्लू कलर बहुत ही मायने रखता है.

क्योकि कुछ दिन पहले हुए एक इंटरव्यू में आश्का ने कहा कि, ब्रेंट के लिए ब्लू कलर बहुत खास है इसलिए मेरे लिए भी ये खास बन गया. जब ब्रेंट ने ब्लॉगिंग शुरू की थी तो उसका नाम भी इन्होंने 'Peace of Blue' रखा. वहीं, जब हमने वेडिंग कार्ड पसंद किया था तो वो भी ब्लू कलर का ही था, जिस पर 'सत्यम शिवम सुंदरम' लिखा हुआ था. मेरा टैटू भी ब्लू कलर का है जो शिव और कृष्णा की पहचान है. दिलचस्प बात यह है कि, आश्का और ब्रेंट अहमदाबाद में गुजराती रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

सबसे ज्यादा गैर-जिम्मेदार है आजकल का मीडिया

भारत है एक शक्तिशाली महिलाओं का घर : नाओमी

खुद की 'बायोग्राफी' के खिलाफ है ये अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर