रिटायर्ड हेडमास्टर ने अपनी 90 वर्षीय माँ को चिलचिलाती धूप में नंगा पटके रखा
रिटायर्ड हेडमास्टर ने अपनी 90 वर्षीय माँ को चिलचिलाती धूप में नंगा पटके रखा
Share:

आज अगर आप यह खबर पढ़ेंगे तो आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे की यह कैसा बेटा होगा जो के अपनी माँ को ही तिल तिल करके मार रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस कलियुगी बेटे ने अपनी 90 साल ही वृद्ध माँ को कपड़े तक से महरूम कर दिया है जो के तस्वीर साफ साफ बयां कर रही है. जी हाँ, यह पूरा ही मामला है तेलंगाना के करीमनगर जिले का जहां पर रहने वाले रिटायर्ड हेडमास्टर राम वेंकट नरसैया जो के अपने नाम के पुरे अनुरूप ही है उन्होंने अपनी माँ पर जुल्म की इंतहा में कोई कमी पेशी नहीं रखी. राम वेंकट नरसैया ने अपनी 90 साल की बूढ़ी मां को बेहद दयनीय स्थिति में रख छोड़ा था.

जिला प्रशासन को इस बात की जानकारी तब हुई जब वृद्ध महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. महिला अपने बेटे के अपार्टमेंट की बालकनी में चिलचिलाती धूप में नग्नअवस्था में असहाय सी पड़ी हुई थीं. पुलिस अफसर जब उनके घर गए तो उन्हें राम वेंकट के कड़े विरोध के बाद जबर्दस्ती दरवाजा खुलवाना पड़ा. वृद्ध महिला वहां बहुत दर्दनाक हालत में थीं. अफसरों ने उनके लिए साड़ी खरीदी. वरिष्ठ नागरिक अधिनियम, 2007 के तहत राम वेंकट नरसैया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अफसरों ने बताया कि उन्हें एक वॉट्सऐप मेसेज मिला जो कि उनके राम वेंकट नरसैया के पड़ोसी सर्कुलेट कर रहे थे. उसके बाद उन्होंने तुरंत ही मामले की सघनता से जाँच की व इस कलियुगी बेटे की खबर ली. जब प्रशासन वहां पर पहुंचा तो उनकी माँ जो के बालकनी में सिर्फ चादर पर लेटी हुई थी उनके शरीर पर चोट के भी निशान है. पुलिस प्रशासन अब इस बुजुर्ग महिला को उसके बेटे से अलग करके उन्हें ओल्ड एज होम में रखेगी ताकि उनकी अच्छे से देखरेख हो सके अभी तो वृद्धा को ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. 

CCTV कैमरे में कैद अपहरण की वारदात

पति सुंदर नहीं मिला तो कर दी हत्या

नौकरी दिलाने के बहाने शराब पिलाकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -