CITU जिला महासचिव ने कहा-
CITU जिला महासचिव ने कहा- "धार्मिक संस्था अपने गरीब कर्मचारियों के प्रति..."
Share:

तिरुपति: टीटीडी वन कर्मचारियों ने 'तिरुनामम' पहनकर भगवान वेंकटेश्वर की स्तुति में नारे लगाए, टीटीडी प्रबंधन को 'टाइम स्केल' के लिए आंदोलन कर रहे गरीब श्रमिकों के प्रति उनके अड़ियल रवैये को देखने के लिए उनके दैवीय हस्तक्षेप की मांग की। टीटीडी के वन कर्मियों ने शनिवार को यहां हरेरामा रोड स्थित वन कार्यालय में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए, CITU के जिला महासचिव के मुरली ने श्रमिकों की मांगों पर उदासीनता के लिए टीटीडी प्रबंधन की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि वन विभाग में काम करने वाले कर्मचारी पहाड़ियों के नीचे तिरुमाला और तिरुपति में टीटीडी जंगलों और उद्यानों के रखरखाव और रखरखाव के लिए जिम्मेदार थे, लेकिन टीटीडी ने कई जोखिमों का सामना करते हुए उनकी कड़ी मेहनत को नजरअंदाज कर दिया। कर्मचारियों के प्रति प्रबंधन के शत्रुतापूर्ण रवैये की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि "एक धार्मिक संस्थान को अपने गरीब कर्मचारियों के प्रति उदार होना चाहिए और उनका कल्याण सुनिश्चित करना चाहिए, लेकिन टीटीडी के मामले में यह अलग है।"

उन्होंने याद दिलाया कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अपनी पदयात्रा शुरू होने से पहले तिरुमाला की अपनी यात्रा के दौरान, जब वे विपक्ष में थे, ने उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर वन कर्मियों को समय देने का आश्वासन दिया था, लेकिन उनका आश्वासन अधूरा रहा, हालांकि दो इतने वर्ष बीत गए। वाईएसआरसीपी के सत्ता में आने के बाद CITU के जिला कोषाध्यक्ष बालासुब्रमण्यम और शहर अध्यक्ष टी सुब्रमण्यम ने भी बात की।

राष्ट्र ने राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

आज मध्य और उत्तर पश्चिम भारत में फिर बरसेंगे बादल

टोक्यो पैरालिंपिक्स: भाविना पटेल की जीत पर गदगद हुए राष्ट्रपति और PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -