ए आर रहमान का बहुत बड़ा फैन है यह शख्स, लाखों की लग्जरी कार खरीदी और फिर...
ए आर रहमान का बहुत बड़ा फैन है यह शख्स, लाखों की लग्जरी कार खरीदी और फिर...
Share:

मशहूर म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान दो दशक से भी ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में जमे हुई हैं. ऑस्कर अवार्ड विजेता रहमान ने अपने संगीत से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में एक अलग मुकाम पाया है. साथ ही बता दें कि वे कई सारे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी रह चुके हैं और ए आर रहमान की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी मालूम पड़ती है. लोगों के दिल में उनके सरल स्वभाव और संगीत को लेकर जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिलता है. हाल ही में इसका एक खूबसूरत उदाहरण देखने को मिला है. 

हाल ही में संगीतकार ए आर रहमान के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर एक बड़ा सा थैंक्स किया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपनी नई कार के साथ देखें जा सकते हैं और कार में उन्होंने अपने पसंदीदा म्यूजिक डायरेक्टर को भी मेंशन किया है और उनके प्रति अपना प्यार एवं आभार व्यक्त किया है. चंदर नाम के शख्स ने ट्विटर पर फोटो डाली है और ए आर रहमान पर इमोशनल कैप्शन दिया है. 

शख्स ने लिखा है कि- ''ए आर रहमान, मैं आपके सबसे बड़े प्रशंसकों में एक हूं. आज मैंने अपनी ड्रीम कार खरीद ली है. मैं काफी लंबे समय ये यह चाह रहा था. सात ही मैं चाहता था कि मेरी ड्रीम कार में उसका नाम लिखा हो जिन्हे मैं अपना आदर्श मानता हूं. अपने संगीत से मेरा जीवन बदले के लिए आपका बहुत धन्यवाद.''

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रहमान अब प्रड्यूसर के तौर पर नजर आने वाले हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वे '99 सॉन्ग्स' नाम से एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म का हिस्सा होंगे और खुद उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी भी साझा की थी. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म से एक्टर एहान भट्ट अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और वे फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए तैयार है. 

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

'टप-टप' के लिए बेहद उत्साहित है चंकी पांडेय, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -