एआर रहमान करेंगे विजय यसुदास के साथ मलयालम में वापसी
एआर रहमान करेंगे विजय यसुदास के साथ मलयालम में वापसी
Share:

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान U2 के लिए खुलेंगे जब आयरिश रॉक बैंड 15 दिसंबर को मुंबई में प्रदर्शन करेगा। रहमान के प्रदर्शन में उनकी दो बेटियां भी शामिल होंगीहिंदी सिनेमा के जाने माने दिगज्ज  म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ने अपनी मॉलीवुड की वापसी वाली फिल्म आदुजीविथम पर काम शुरू कर दिया है । एआर रहमान को कौन नहीं जानता है, हिंदी सिनेमा की कई फिल्मो में अपना म्यूजिक देने वाले यह डायरेक्टर जिन्होंने अपनी आवाज से हिंदी सिनेमा की कई फिल्मो में अपनी आवाज देकर कई अवार्ड जीते है|   नवीनतम हम सुनते हैं कि उन्होंने विजय येसुदास के साथ ब्लेसी निर्देशन में एक ट्रैक के लिए सहयोग किया है , जिसमें पृथ्वीराज प्रमुख हैं।

विजय और रहमान ने कई तमिल फिल्मों में काम किया था जिनमें शिवाजी और कादली शामिल थे। आगामी फिल्म, जो बेन्यामिन के उपन्यास आदुजीविथम पर आधारित है, 27 वर्षों के बाद रहमान की मोलीवुड में वापसी होगी। उनकी आखिरी मलयालम परियोजना 1992 में योधा थी फिल्म दिसंबर से जॉर्डन में अपने दूसरे शेड्यूल को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। पृथ्वीराज वर्तमान में सचिन की अय्यप्पनम कोश्युम के अंतिम शेड्यूल में व्यस्त हैं, जिसे अटारी में शूट किया जा रहा है। "अन्याय के खिलाफ लड़ाई हमेशा हमारे लिए महत्वपूर्ण रही है। हम कुछ हद तक मार्टिन लूथर किंग द्वारा आकार और बनाए गए थे जो महात्मा गांधी के छात्र थे। मार्टिन लूथर किंग ने कहा कि 'ब्रह्मांड का नैतिक चाप लंबा है लेकिन यह न्याय की ओर झुकता है।" मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई और।

"यह न्याय की ओर नहीं झुकता है, इसे न्याय की ओर झुकना पड़ता है। हमें इसे संरक्षित करने और लोगों को यह दिखाने के लिए सक्रिय रूप से शामिल होना होगा कि हम कैसा महसूस करते हैं और हमें क्या परवाह है। हम छात्रों के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में आते हैं। यह अहिंसा, या अहिंसा है। भारत ने हमें यह दिया है - दुनिया को सबसे बड़ा उपहार। यह परमाणु ऊर्जा, सेनाओं, नौसेनाओं, ब्रिटिश साम्राज्य की तुलना में अधिक शक्तिशाली है। यह स्वयं शक्ति है। और यह कभी नहीं है। अधिक महत्वपूर्ण है, "बोनो ने इस साल नवंबर में एकल के बारे में कहा था।

पुलिस को मिली सलमान खान के घर बम फटने की खबर, चार घंटे तक...

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट को दुनिया का मनोरंजन करते हुए 65 साल हुए पूरे, 2019 इनके लिए रहा खास

NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन में सामने आया यह एक्टर कहा- जामिया के दोस्तों लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -