रेलवे पर पति और बच्चों संग सो रही थी गर्भवती महिला, तीन दरिंदों ने परिवार के सामने ही किया सामूहिक बलात्कार
रेलवे पर पति और बच्चों संग सो रही थी गर्भवती महिला, तीन दरिंदों ने परिवार के सामने ही किया सामूहिक बलात्कार
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक रेलवे स्टेशन के पास अपने पति और तीन बच्चों के साथ ट्रेन की प्रतीक्षा कर रही एक गर्भवती महिला का तीन लोगों ने किडनैप कर लिया, इसके बाद तीनों दरिंदों ने गर्भवती महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। यही नहीं आरोपियों ने महिला के पति को बेरहमी से पीटा। वह चिल्लाता रहा और रेलवे पुलिस की मदद लेने का प्रयास करता रहा, मगर उसे कोई मदद नहीं मिल सकी।

फिलहाल, महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा है और एक किशोर सहित तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है, जब परिवार काम की खोज में गुंटूर से कृष्णा जिले की तरफ जा रहा था। परिवार प्रकाशम जिले का निवासी है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना को अंजाम उस समय दिया गया, जब प्रकाशम जिले के येरागोंडापलेम के रहने वाले एक दंपति कृषि क्षेत्र में काम करने कृष्णा जिला के नागयलंका गांव जा रहे थे और वे दोनों रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात ट्रेन से उतरे। दोनों रविवार सुबह नागयलंका जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर ही सो गए। इसी बीच वहां तीन लोगों ने आकर महिला के पति की पिटाई की और रेलवे प्लेटफॉर्म पर ही महिला के साथ कथित तौर पर गैंग रेप किया। उसके बाद तीनों लोगों ने दंपति से रुपये छीन लिए और मौके से भाग गए थे। 

इसके बाद पति ने भागकर रेलवे पुलिस की मदद लेने का प्रयास किया, मगर स्टेशन पर कोई अधिकारी नहीं मिला। बता दें कि रेपल्ले रेलवे स्टेशन राज्य की राजधानी अमरावती से करीब 80 किमी दूर है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए रेपल्ले के सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बापटला के पुलिस अधीक्षक (SP) वकुल जिंदल ने मौके का दौरा किया। उसी दौरान सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बापटला के पुलिस अधीक्षक से बात की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।  

8 बच्चों की अम्मी को 4 बच्चों के अब्बू पर आ गया प्यार.., घर-परिवार छोड़कर हुई फरार

OMG! दुष्कर्म के आरोपी ने अदालत की 6वीं मंज़िल से लगाई छलांग, हुई मौत

दुकान से दूध चुरा रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -