जम्मू से चले यात्रियों को पुलिस अफसर ने दी ख़ास विदाई, खुश हो गए लोग

जम्मू: देश भर में लागू लॉकडाउन की वजह से दिल्ली और जम्मू में फंसे लोगों को अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिए जम्मू से 14 मई से राजधानी स्पेशल ट्रेन आरम्भ की गई है। लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए प्रवासियों को लेकर ये ट्रेन हर रोज नई दिल्ली से शाम  को चल कर सुबह जम्मू पहुंचती है और शाम को जम्मू से दिल्ली के लिए रवाना हो जाती है।

जम्मू से रवाना होने वाले मुसाफिरों को पुलिस प्रशासन का अमला विदाई देने हर दिन रेलवे स्टेशन आता है। पुलिस का ये रवैया यात्रा करने वाले मुसाफिरों को भी सुखद एहसास देकर उनका तनाव कम करने में सहायता करता है। खाकी के इस अलग रूप में एक और नया रंग उस वक़्त घुल गया, जब राजधानी स्पेशल ट्रेन के यात्रियों को विदाई देने आए एक सीनियर पुलिस अफसर  SDPO East DySP  विक्रम कुमार ने दिल्ली जा रहे एक यात्री से उसकी गिटार लेकर झूम झूम कर गाना गाना शुरू कर दिया।

दरअसल, अफसर ने एक यात्री से गिटार लेकर पुराने जमाने का मशहूर गाना गुलाबी आंखे जो तेरी देखी, गाना शुरू कर दिया। हेल्थ प्रोटोकॉल पूरा करने के लिए 2 घंटे पहले जम्मू रेलवे स्टेशन पहुंचकर कतार में लगे यात्रियों को जम्मू कश्मीर पुलिस का ये रूप खूब पसंद आया।

पवन सिंह ने आम्रपाली के साथ की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियो

पेंशनर्स की मुश्किले हुई आसान, सरकार ने बनाया नया नियम

कई सेक्टर्स के लिए वित्त मंत्री कर सकती है बड़ा ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -