बुर्के में 18 लाख का सोना छिपाकर ला रहा था शख्स, हैदराबाद एयरपोर्ट पर धराया
बुर्के में 18 लाख का सोना छिपाकर ला रहा था शख्स, हैदराबाद एयरपोर्ट पर धराया
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद हवाई अड्डे पर कस्टम के अफसरों ने एक यात्री के खिलाफ सोने की तस्करी (Gold Smuggling) का केस दर्ज किया है. इस शख्स ने सोने को बुर्के पर लगने वाले मोतियों के रूप में छुपा रखा था. रविवार को यह यात्री दुबई से हैदराबाद लगभग 18.18 लाख रुपए कीमत का 350 ग्राम सोना लेकर पहुंचा. सोने को सैकड़ों मोतियों में छुपाया गया था, जो बुर्के पर लगे हुए थे.

हैदराबाद कस्टम्स ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए एक शख्स को बुर्के से सोने के मोतियों को निकालते हुए दिखाया गया. कस्टम विभाग ने लिखा कि, 27 फरवरी को हैदराबाद कस्टम्स विभाग ने फ्लाइट नंबर FZ-439 में दुबई से आए एक यात्री के विरुद्ध 350 ग्राम वजन के 18.18 लाख रुपये के सोने की तस्करी का केस दर्ज किया है.  वहीं एक अन्य ट्वीट में कस्टम विभाग के अफसरों ने मोतियों की एक तस्वीर साझा कर बताया है कि एक पुरुष यात्री ने अपने चेक-इन सामान के हिस्से के रूप में सोना को छुपाया था.

बता दें कि हैदराबाद हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग ने सोने की तस्करी के ऐसे कई मामलों का भंडाफोड़ किया है. जनवरी में अधिकारियों को एक यात्री की पट्टियों के नीचे छुपा 47 लाख रुपये का सोने का पेस्ट मिला था. इससे पहले सूडान की एक महिला यात्री के पास से 58 लाख रुपये मूल्य का सोना बरामद किया गया था, इस महिला ने सोने को अपने अंडर गारमेंट्स और हैंड बैगेज में छिपाकर रखा था.

छात्रा पर रिश्ता बनाने के लिए दबाव डाल रहा था शिक्षक, इंकार करने पर दी फेल करने की धमकी, और फिर...

मटन की दुकानों पर अचानक हुई छापेमारी, मिली ऐसी चीजें कि पुलिस भी हुई हैरान

VVIP लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने हटवाई दुकान तो परेशान युवक ने खत्म कर ली जीवनलीला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -