आधी रात को अचानक घर में घुसा शख्स, चलाने लगा गोलियां और फिर...
आधी रात को अचानक घर में घुसा शख्स, चलाने लगा गोलियां और फिर...
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे राज्य के अमरावती के बालाजी नगर में देर रात बंदूक के बल पर लड़की का प्रेमी लड़की को उड़ा ले गया. इस घटना में पुलिस ने उसके दो साथियों को हिरासत में ले लिया है. यह मामला आधी रात का है, जब अमरावती शहर के बालाजी नगर क्षेत्र में हंगामा मच गया. मामले के पश्चात् पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है.

वही खबर के मुताबिक, अमरावती शहर के बालाजी नगर क्षेत्र में देर रात फिल्मी कहानी की भांति एक ऐसी घटना घटी, जिसने क्षेत्र में हंगामा मचा दिया. दरअसल, यहां नागपुर के एक शख्स ने अमरावती में अपने संबंधी के यहां पहुंची प्रेमिका को भगा ले जाने की योजना बनाई. लड़के ने अपने अन्य साथियों के साथ उस घर पर धाबा बोल दिया, जहां उसकी प्रेमिका अपने रिश्तेदार के यहां आई थी. लड़के ने लड़की के रिश्तेदार की कनपटी पर बंदूक लगा दी. हवा में गोलीबारी करते हुए लड़की को लेकर भाग गया. पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए नागपुर रोड मौजूद नांदगांव पेठ टोल नाके पर लड़के के साथी को अपनी गिरफ्त में ले लिया. वहीं लड़का लड़की को लेकर मौके से भाग गया.

पुलिस के अनुसार, नागपुर की युवती अपने अमरावती शहर के बालाजी प्लॉट में अपने रिश्तेदार के यहां आई थी. रात 11:00 से 12 बजे के लगभग सभी रिश्तेदार खाना खा रहे थे, उसी वक़्त एक लड़का एवं उसके साथी मोटरसाइकिल से उसके घर के पास पहुंचे. लड़के ने लड़की को साथ चलने को बोला, मगर रिश्तेदारों ने विरोध किया. इस पर लड़के ने लड़की के रिश्तेदार के सिर पर बंदूक तान दी. हवा में गोलीबारी कर दहशत पैदा कर दी. इसी बीच युवती के सभी रिश्तेदार घबरा गए. वही अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

'महिला दिवस' पर पत्नी की हत्या कर 3 बच्चों को लेकर थाने पहुंचा पति, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ख़त्म हुई बचपन की मासूमियत! 10-12 साल के 6 बच्चों ने 9 वर्षीय 2 बच्चियों के साथ किया गैंगरेप, और फिर...

4 वर्षीय बच्ची के साथ की हैवानियत, चलेगा स्पीडी ट्रायल 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -