शादी में नाचते-नाचते अचानक हुई शख्स की दर्दनाक मौत
शादी में नाचते-नाचते अचानक हुई शख्स की दर्दनाक मौत
Share:

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां शादी कार्यक्रम में नाचते-नाचते एक व्यक्ति की जान चली गई। कहा जा रहा है कि मृतक अपनी भतीजी की शादी में डांस कर रहा था। इस के चलते उसे दिल का दौरा पड़ा एवं स्टेज पर ही उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर घटना का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। मृतक दिलीप दल्ली राजहरा में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में ऑसिस्टेंट इंजीनियर था। 

वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि 52 वर्षीय दिलीप स्टेज पर पंजाबी गाने पर खूब डांस कर रहा है। उनके साथ दूल्हा-दुल्हन भी नाच रहे हैं। जिस जोश के साथ दिलीप डांस कर रहा था उससे किसी को भी इस बात का अहसास नहीं था कि एक झटके में इतनी बड़ी अनहोनी हो जाएगी। घरवालों का कहना है कि दिलीप 4 मई को अपनी भतीजी की शादी में गांव आया था। खुशी के माहौल में वह खूब स्टेज पर डांस कर रहा था। अचानक उसे कुछ दर्द उठा तथा वह स्टेज पर बैठा मगर थोड़ी ही देर बाद गिर गया। आसपास उपस्थित सभी रिश्तेदारों ने उसे उठाया तथा चिकित्सालय लेकर गए जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वही पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को घरवालों को सौंप दिया है। परिवार में दिलीप की दो बेटियां एवं पत्नी है। इस घटना के पश्चात् शादी वाले घर में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चिकित्सकों के अनुसार, महिला को दिल का दौरा पड़ा था जिससे उसकी मौत हुई।

स्वर्ण मंदिर के पास 5 दिन में 3 ब्लास्ट! पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे गंभीर सवाल

राष्ट्रपति बाइडेन के निमंत्रण पर अमेरिका जाएंगे पीएम मोदी, साथ में करेंगे डिनर, इन मुद्दों पर होगी बात

'डॉक्टरों को सुरक्षा नहीं दे सकते तो बंद कर दो अस्पताल..', लेडी डॉक्टर की हत्या पर फूटा हाई कोर्ट का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -