सुनवाई ना होने पर थाने से चुरा ली थानेदार की वर्दी
सुनवाई ना होने पर थाने से चुरा ली थानेदार की वर्दी
Share:

कुरुक्षेत्र। कुरूक्षेत्र के पिहोवा के निवासी कुलदीप के चार पहिया वाहन में तोड़फोड़ और चोरी की वारदात हो गई है। इस मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा है। पुलिस ने कुलदीप नामक इस व्यक्ति की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की और न ही रिपोर्ट दर्ज की। ऐसे में कुलदीप ने पुलिस को सबक सिखाने हेतु खतरनाक इरादे को अंजाम देने की बात कही।

उसने कुछ मीडियाकर्मियों को निमंत्रित कर मीडिया के सामने वीडियो पेश किया। मीडिया ने जानकारी देते हुए कहा कि जब उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने थाने में पहुंचकर थानेदार की वर्दी, कुछ डायरियां आदि सामान एक बोरे में भरा, वे इसे अपने साथ ले गए।

कुलदीप पीहोवा क्षेत्र के थाने पहुंचे थे। इस मामले में उन्होंने कहा कि वे चोर नहीं हैं, उनका उद्देश्य थाने में चोरी करना नहीं था। उनका कहना था कि वीडियो इसलिए तैयार किया गया था जिससे लोगों को यह दिखाया जा सके कि बदमाशों ने चोरी की वारदात को किस तरह से अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है और कहा है कि पुलिस अपनी जांच कार्रवाई कर रही है। चोरों की तलाश की जारही है। जिसने चोरी की है उस पर कार्रवाई की जाएगी।

पति ने चार साल तक नहीं छुआ तो उठाया यह कदम

यूपी में 8 लाख की शराब और अवैध कारतूस जब्त

छात्रा की पिटाई कर गुप्तांग में डाली पेंसिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -