धनतेरस पर युवक ने सास-ससुर की ली जान

नई दिल्ली : एक ओर जहां लोग अपने परिजन के साथ धनतेरस का पूजन कर रहे थे और दीपपर्व के स्वागत की तैयारी कर रहे थे वहीं दिल्ली में एक युवक ने अपने ससुराल वालों को ही मौत के घाट उतार दिया। प्राणघातक हमले में सास और ससुर की मौत हो गई जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। इस इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम दिल्ली के समीप स्थित चिराग दिल्ली गांव में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों की हत्या कर दी।

इस युवक का उसके ससुराल वालों से विवाद हो गया था। दरअसल वर्ष 2007 में आरोपी मिंटू का विवाह रेनू निवासी चिराग दिल्ली से हुआ था। कुछ समय बाद ही दोनों में विवाद होने लगा और रेनू अपने मायके आकर रहने लगी। लगभग वर्षभर पहले मिंटू ससुराल पहुंच गया और ससुराल में बस गया।

यहां पर भी दोनों के बीच विवाद होता था। शुक्रवार को जब रेनू धनतेरस की खरीदी करने गई हुई थी तब मिंटू उसके घर पहुंचा और उसने घर में जो भी मौजूद था उस पर धारदार हथियार से वार कर दिए। धारदार हथियार के वार से घर में मौजूद लोगों की चीखें निकल गईं । ऐसे में आसपास के लोग वहां पर दौड़कर पहुंचे और उन्होंने मिंटू को पकड़कर पीट दिया। हथियार के वार से रेनू के परिजन गंभीर घायल हो गए थे

उन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती किया गया था मगर कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने इस मामले में मिंटू को पकड़ लिया है। मिंटू ड्राईवर का कार्य करता था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -