डेंगू से दारोगा ने तोड़ा दम
डेंगू से दारोगा ने तोड़ा दम
Share:

लखनऊ: देशभर में बारिश और कई स्थानों पर बाढ़ के खतरों के दौर के बीच अब बीमारियों का दौर भी देखा जा रा है। ऐसे में लोगों को स्वच्छता का ध्यान रखने की सलाह दी जा रही है लेकिन सड़कों पर और कई स्थानों पर जमा हुए व्यर्थ पानी में डेंगू के लार्वा पनप रहे हैं। इतना ही नहीं घरों में भी कई स्थानों पर लार्वा पनप रहे हैं। ऐसा ही एक मामला लखनऊ में सामने आया है जिसमें यह बात सामने आई है कि यहां के गाजीपुर थाने में तैनात दारोगा की बीमारी से मृत्यु हो गई।

दरअसल यह दारोगा डेंगू से परेशान था और इसने छुट्टी भी मांगी थी लेकिन इसे छुट्टी नहीं मिली जिसके बाद डेंगू का असर अधिक होने से इसने दम तोड़ दिया। परिजन ने दारोगा की मौत पर हंगामा मचा दिया और उसके उच्च अधिकारियों पर भी दोष लगाया। मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के गाजीपुर थानाक्षेत्र के भूतनाथ चैकी के प्रभारी कुष्ण गोपाल शर्मा बीमार चल रहे थे। वे अस्पताल में अपना उपचार ले रहे थे।

उपचार के दौरान उन्होंने अवकाश मांगा मगर उन्हें अवकाश नहीं दिया गया। कुष्ण गोपाल शर्मा अधिक बीमार थे। बाद में बीमारी के चलते उनकी मौत हो गई। दारोगा को डेंगू की बीमारी के कारण लखनऊ के शेखर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था। स्थिति बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया मगर वे रिकवर नहीं हो पाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -