हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर संदिग्ध दिखने पर मारी गोली
हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर संदिग्ध दिखने पर मारी गोली
Share:

गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर संदिग्धों द्वारा दाखिल होने का प्रयास किया गया। ऐसे में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ललकारा। मगर जब वे नहीं रूके तो उन्हें गोली मार दी गई। इस घटना से कुछ देर के लिए हालात गंभीर हो गए। तुरंत एयरबेस पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई। वायुसेना के अड्डे की हर तरह से निगरानी की गई। जिस व्यक्ति को गोली मारी गई थी, वह घायल हो गया और उसे चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

अब पुलिस उससे पूछताछ करने में लगी है। उसकी पहचान सुजीत निवासी प्रतापगढ़ उम्र 25 वर्ष के तौर पर हुई है। हालांकि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह आतंकी संगठनों से जुड़ा है या नहीं लेकिन इस मामले में जांच की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि उसके तार आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से हो सकते हैं।

पुलिस और वायुसेना जांच में जुटी है। गौरतलब है कि पठानकोट एयरबेस पर आतंकियों द्वारा पूर्व में हमला किया जा चुका है जिसे वायुसैनिकों ने और वहां सुरक्षा में लगे सैनिकों ने नाकाम कर दिया था। जिसके बाद एक बार फिर पठानकोट पर हमले की साजिश रची गई थी।

यह क्षेत्र पाकिस्तान से अपेक्षाकृत नज़दीक है और भारत के लिए सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है। कथित तौर पर बात सामने आती रही है कि यहां अक्सर पाकिस्तान हमला करने की तैयारी में रहता है लेकिन अब गाजियाबाद में संदिग्ध व्यक्ति के दाखिल होने से स्थिति गंभीर हो गई है।

डूबे हुए अमेरिकन एयरफोर्स के करीब 100 एयरप्लेन के मिले अवशेष

एयर फोर्स ऑफिसर ने पत्नी के साथ किया ऐसा धोखा

बलूचिस्तान में पाकिस्तान द्वारा 3 आतंकवादी ढेर

कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -