शख्स ने दांत से काटकर किए जिंदा सांप के टुकड़े, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
शख्स ने दांत से काटकर किए जिंदा सांप के टुकड़े, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: सोशल मीडिया पर इन दिनों जिंदा सांप को खाने का एक वीडियो निरंतर वायरल हो रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, यह वायरल वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल जिले के लालकुआं इलाके का है। मामले में अब वन विभाग ने वायरल वीडियो में नजर आ रहे शख्स के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही वीडियो में नजर आ रहे शख्स की खोजबीन आरम्भ कर दी है। यह खौफनाक वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

दरअसल, लालकुआं में रेलवे भूमि पर कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों को रेलवे और जिला प्रशासन की टीम मिलकर खाली करा रही थी। इस के चलते एक सांप निकल आया। इस के चलते अतिक्रमण टूटने से एक युवक बौखलाया गया। वह पहले ही नशे की हालत में था। उस शख्स ने सांप को पकड़ लिया एवं गुस्से में उसे मुंह से चबाने लग गया। वायरल वीडियो में कुछ लोग शख्स से यह खतरनाक स्टंट करने से मना कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग शख्स को सांप को मार देने के लिए उकसा रहे हैं। 

लेकिन, युवक अपनी ही धुन में सांप को काट कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर देता है। थोड़ी देर पश्चात् सांप की मौत हो गई। इसके चलते किसी युवक ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस मामले में वन विभाग के रेंज अफसर चंदन ने बताया कि जिंदा सांप को चबाने का वीडियो वायरल हुआ है। उसके खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि सांप का जहर शख्स के शरीर में नहीं गया तथा युवक बच गया।  

VIDEO! बागेश्वर बाबा की कथा रुकवाने HC पहुँचा वकील, जज ने लगाई जमकर फटकार

'स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि MVA रहेगा और हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे': अजित पवार

दिल्ली के LG वीके सक्सेना को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, मेधा पाटकर के साथ मारपीट का है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -