मां का दूध पीने पर पिता ने लगाई रोक
मां का दूध पीने पर पिता ने लगाई रोक
Share:

कर्नाटक। अब तक तो सरकारों के विज्ञापनों में माता के दूध को शिशु के लिए सर्वोत्तम बताया जाता रहा है। मां के दूध को शिशु को दिए जाने से कोई भी नहीं रोक सकता है इसे बच्चे का अधिकार माना जाता है लेकिन एक पिता ने अपने बच्चे के लिए माता द्वारा स्तनपान करवाए जाने की प्रक्रिया को रोकने के लिए प्रयास किए हैं। दरअसल इस व्यक्ति की पत्नी ने 2 नवंबर को शिशु को जन्म दिया था। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन बच्चे को माता द्वारा शिशु को स्तनपान करवाने पर जोर दे रहा था।

मगर यह व्यक्ति धार्मिक कारण का हवाला देते हुए अस्पताल प्रबंधन व चिकित्सकों को ऐसा करने से रोक रहा था। इस मामले में पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया लेकिन काफी समझाने के बाद भी यह व्यक्ति नहीं माना। व्यक्ति का कहना था कि वह अपने बेटे द्वारा मस्जिद से आने वाली अजान सुने जाने के बाद उसे स्तनपान करवाने देगा।

इस व्यक्ति की पहचान अबू बकर के तौर पर हुई है। दरअसल व्यक्ति की इस तरह की बातों से हंगामा मच गया और चिकित्सक व पुलिस इस व्यक्ति को समझाते रही लेकिन यह व्यक्ति नहीं माना। बात में कोझीकोड़ के जिला कलेक्टर ने मामला बढ़ने पर बच्चे के पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का अश्वासन दिया। इस मामले में हंगामा हो गया था और जब कलेक्टर के पास घटनाक्रम पहुंचा जिसके बाद उन्होंने सोश्यल मीडिया पर पोस्ट कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नहर में गिरी कार, मासूम के सिर से उठा माॅं का ..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -