VIDEO: ... जब फ्लाइट में यात्री ने केजरीवाल से कहा, इस बार कमल ही खिलेगा

VIDEO: ... जब फ्लाइट में यात्री ने केजरीवाल से कहा, इस बार कमल ही खिलेगा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने रविवार को हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि अब केजरीवाल का सच से सामना हो रहा है। अब आवाम केजरीवाल के मुंह पर खुलकर सत्य बोल रही हैं। इस बार वोट पीएम मोदी को ही देंगे।

दरअसल, कपिल मिश्रा ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें अरविंद केजरीवाल हवाई जहाज में सफर करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके बगल की सीट पर बैठा एक व्यक्ति केजरीवाल से कह रहा है कि लोकसभा चुनाव में इस बार कमल खिलेगा। वहीं, केजरीवाल के साथ बैठा आदमी कह रहा है कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक देखिए। इस पर वह शख्स कहता है कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक दिखते तो हैं किन्तु सब के सब बंद पड़े हुए हैं। कोई चालू हालत में नहीं हैं। मैं सीएम केजरीवाल से कह रहा हूं कि कोई भी मोहल्ला क्लीनिक चालू नहीं हैं।

इस पर केजरीवाल के साथ बैठा शख्स कह रहा है कि सबकी अपनी-अपनी राय होती है। आपकी भी अपनी राय ओपिनियन है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल उस शख्स के प्रश्न पर कोई उत्तर नहीं दे पा रहे हैं। 

 

खबरें और भी:-

सीएम रघुवर दास ने कुछ इस तरह दिया कार्यकर्ताओं को जीत का गणित

विकास कार्य कराने के लिए मेनका गांधी ने तैयार किया ऐसा मापदंड

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी और अमित शाह को बताया जनता का सबसे बड़ा दुश्मन