चेहरा हो रहा था ख़राब, कारण जान उड़ गए महिला के होश
चेहरा हो रहा था ख़राब, कारण जान उड़ गए महिला के होश
Share:

कई बार हम छोटी लगने वाली परेशानी को अनदेखा कर देते हैं जो आगे जा कर हमारे लिए परेशानी का कारण बन जाती. ऐसी परेशानी कभी-कभी हमारी जान भी ले लेती है जिससे हमे हमेशा सावधान रहने की ज़रूरत है ताकि हमारी जान पर कोई खतरा ना बने. ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. एक और ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

कभी-कभी हमारे चेहरे पर या शरीर कुछ ऐसे निशान बन जाते हैं जो हमे अचानक ही दिखाई देते हैं और हम उन्हें नज़र अंदाज़ कर देते हैं. लेकिन वो निशान आपके लिए खतरा बन सकते हैं. ये निशान किसी जंगली कीड़े के होसकते हैं. ऐसा ही एक मामला हुआ है रूस की एक 32 साल की महिला के साथ. उसकी आँखों के नीचे एक छोटा सा निशान पाया गया जिसे उसने अनदेखा कर दिया और वो समझ ही नहीं पायी वो किस चीज़ का निशान है. इसके बाद उसने देखा वो निशान अजीब रूप से बदल रहा था जो पहले आँखों के नीचे था और उसके बाद आई ब्रो के पास भी आ गया था.

देखते ही देखते वो होठों तक पहुँच गया जिसके कारण उसके चेहरे के वो अंग सूजने लगे जहाँ पर वो निशान नज़र आ रहे थे. इसी के कारण उस महिला मुंह सूज गया था जो अजीब दिखने लगा था. आपको बता दें, जब डॉक्टर को इसके बारे में बताया गया तो  पता चला उस महिला को मच्छर ने काटा था और उसका एक परजीवी उसकी स्किन में रह गया था और वहीं पर वो पल रहा था. वो जीव स्किन के अंदर ही रह रहा था और रेंग रहा था जिसके कारण उसकी हालत ऐसी हो रही थी. उसके बाद उसे याद आया कि उसे यात्रा के दौरान एक मच्छर ने काटा था.

महिलाएं दूल्हे के साथ करती हैं ये काम, देखती रहती है दुल्हन

इस गांव की अजीब कहानी, लड़की बन जाती लड़का

एक ऐसा देश जहाँ लोग बोलते कम हैं और करते ज्यादा हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -