घर के आंगन में से आ रही थी खटपट की आवाज़, बाहर जाकर देखा तो उड़ गए होश
घर के आंगन में से आ रही थी खटपट की आवाज़, बाहर जाकर देखा तो उड़ गए होश
Share:

पटना: आंगन में आवाज हाने पर जब घरवालों ने जाकर देखा तो वह हैरान रह गए.  कुछ पल के लिए तो समझ में ही नहीं आया कि क्‍या किया जाए. फिर चुपके से मोबाइल निकाली और फोटोज क्लिक कर ली. घटना बिहार के सारण जिले के बनियापुर में एक घर के सामने सांपों का जोड़ा नृत्य कर रहे थे. यह फोटोज अब सोशल मीडिया में वायरल किया गया है. सावन के माह को सांपों के प्रजनन काल कहा जाता है. इस दौरान ऐसे दृश्‍य नज़र आते हैं. लेकिन घर के अंदर आंगन में ऐसी घटना आम बात नहीं है.

आंगन में नृत्य करने के बाद बाहर निकल गया सांपों का जोड़ा: मिली जानकारी के अनुसार छपरा के बनियापुर क्षेत्र के एक घर में एक घर के आंगन में कुछ खटपट की आवाज सुन कर घर वाले बाहर आ गए. वहां करीब पांच-छह फीट लंबे करैत सांपों का जोड़ा नृत्य करते नज़र आए. इतने बड़े व जहरीले सांपों को देखकर घरवाले हैरान रह गए. उन्‍होंने सांपों को नहीं छेड़ा. दोनों सांप घंटों वहां रहे, फिर खुद ही बाहर चले गए.

घरवालों ने फोटोज बना कर दिया वायरल: घर वालों ने इस बीच उनका फोटोज क्लिक कर ली. यह फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना की पूरे स्थान में जबरदस्‍त बातें की जा रही है. इस बीच घरवाले डरे हुए हैं. उन्‍हें सांपों के जोड़े के फिर आ जाने का डर सता रहा है. 

देश के चुनिंदा खतरनाक सांपों में एक करैत: आपको बता दें  कि करैत देश के चुनिंदा खतरनाक सांपों में एक कहा जाता  है. कहा जाता है कि यह इतना जहर उगलता है कि इसके एक बार काटने से 60 जनता की जान जा सकती है.

मलाइका को सता रही है अपनी गर्ल गैंग की याद, शेयर की तस्वीर

नागपंचमी : दुनिया में साँपों की 3 हजार प्रजातियां, उड़ते भी हैं नाग

सुशांत के बारे में अनुराग ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -