MP में हुआ दर्दनाक हादसा, ख़त्म हुआ पूरा परिवार
MP में हुआ दर्दनाक हादसा, ख़त्म हुआ पूरा परिवार
Share:

बड़वानी: मध्य प्रदेश से एक दुखद घटना सामने आ रही है। बड़वानी जिले में कार से हादसे में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, जिले में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक दंपत्ति तथा उनके बेटे की मौत हो गई। एक अफसर ने बताया कि दुर्घटना सेंधवा-निवाली रोड पर मोगरी खेड़ा में शुक्रवार रात 9 बजे के आसपास हुई।

सेंधवा थाना प्रभारी अनोख सिंध्या ने बताया, तेज रफ्तार कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे पति-पत्नी (25 और 23 वर्ष) तथा उनके छह वर्षीय बेटे की मौत हो गई। सिंध्या ने कहा कि कार को बरामद कर लिया गया है, जबकि उसका चालक घटना के पश्चात् मौके से फरार हो गया। चालक की तलाश की जा रही है। सिंध्या ने बताया कि पोस्टमार्टम के पश्चात् शवों को परिवार को सौंप दिया गया है।

वही इससे पहले मध्‍य प्रदेश के शाजापुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई थी जिसमे मक्सी और कायथा के बीच यात्री बस एवं ट्राले की खतरनाक भिड़ंत हो गई थी. इस सड़क दुर्घटना में में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 15 लोग घायल हैं. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय शाजापुर भेजे गए हैं. वहीं, सभी चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए उज्जैन रेफर किया गया है. 

4 साल के रिलेशनशिप को छोड़ प्रेमी ने दूसरी लड़की से कर ली शादी, भड़की प्रेमिका ने पत्नी पर फेंका एसिड

कर्जमाफ़ी और रोज़गार के वादे कर सत्ता पाई, फिर भूल गई कांग्रेस ! पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

काशी विश्वनाथ से ज्यादा धनवान है पटना का ये मंदिर, करोड़ों में आया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -