एक दर्दनाक हादसा और चली गई तीन लोगों की जान, जानिए...
एक दर्दनाक हादसा और चली गई तीन लोगों की जान, जानिए...
Share:

लखनऊ: यूपी  के बिजनौर जिले शनिवार को 2 अलग-अलग घटना में तीन लोगों की जान चली गई है। मिली जानकारी के अनुसार  सड़क हादसा में 14 वर्षीय किशोर सहित तीन लोगों की जान चली गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना नगीना देहात क्षेत्र में रायपुर-टांडामाईदास मार्ग पर गांव कोटकादर के पास महिंद्रा पिकअप वाहन की टक्कर में बाइक सवार दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए, पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला हॉस्पिटल भेज दिया गया है। वहीं रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान लालवाला निवासी समीर और टांटामाईदास निवासी आदिल के रूप में की जा चुकी है। पिकअप वाहन चालक भाग निकला। पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है। 

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि  मंडावली इलाके के गांव मीरमपुर बेगा के निकट NH-74 पर कार की टक्कर से 14  साल के किशोर की घटनास्थल पर ही जा चली गई। मंडावली निवासी सुनील का 14  साल के पुत्र रितिक धान कुटाई के लिए गांव मीरमपुर बेगा की चक्की पर गया हुआ था। साइकिल से सड़क पार करते वक़्त भागूवाला की दिशा से आ रही काले रंग की कार ने साइकिल सवार रितिक को टक्कर दे मारी, जिसमें रितिक गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस के माध्यम से नजीबाबाद भेज दिया गया। रास्ते में किशोर की जान चली गई। चालक कार लेकर मौके से भाग निकला।

सोशल मीडिया पर छाया राजकुमार-पत्रलेखा का रोमांटिक वीडियो

लखीमपुर हिंसा में सामने आया नया अपडेट, ड्राइवर का फ़ोन हुआ बरामद

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होगी बॉलीवुड की ये मशहूर हस्तियां, गायब हुआ इस स्टार का नाम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -