एक दिन की बच्ची पर चाक़ू से हुए कई वार, अंदर तक फट गया आंत का हिस्सा
एक दिन की बच्ची पर चाक़ू से हुए कई वार, अंदर तक फट गया आंत का हिस्सा
Share:

इंदौर: आज एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे देखकर इंसान को जानवर कह दिया जाए तो कोई गुरेज नहीं हैं। इस मामले में एक दिन की मासूम एमवाय अस्पताल में वेंटीलेटर पर सांसों के लिए लड़ाई कर रही हैं। डॉक्टरों ने बताया कि उसके शरीर पर चाकू के कई घाव थे और यह उसे कैसे हुए, उसे किसने मारा, उसके साथ क्या हुआ इस बारे में कोई कुछ नहीं जानता यहाँ तक कि उसके माता-पिता भी इस बारे में नहीं जानते हैं। बच्ची के माता-पिता का कहना हैं बच्ची के शरीर पर घाव अपने-आप ही हो गए हैं।

डॉक्टरों का कहना है कि चाकू या किसी शार्प ऑब्जेक्ट से बच्ची पर वार किए गए। उस नवजात बच्ची को बुधवार शाम को शाजापुर के जिला अस्पताल से इंदौर के एमवायएच रैफर किया गया था और जब डॉक्टरों ने बच्ची के घाव को देखा तो उनके भी होश उड़ गए। उसके बाद डॉक्टरों ने उसी समय पुलिस को सूचना दी. वहीं खबर हैं कि नवजात के माता-पिता आगर जिले के रहने वाले हैं और यह उनकी दूसरी बेटी है। इस मामले में शाजापुर जिला अस्पताल के डॉ.चेतन वर्मा का कहना है कि परिजन बच्ची को घायल हालत में हमारे पास लाए थे।

वहीं उनसे कई बार पूछा गया कि घाव कैसे हो गए, लेकिन वह यही कहते रहे कि अपने आप हो या। इस मामले में एमवायएच के पीडियाट्रिक प्रमुख डॉ। ब्रजेश लाहोटी ने बताया कि 'बच्ची वेंटीलेटर पर है, हालत स्थिर है। उस पर चाकू या किसी शार्प ऑब्जेक्ट से वार किया गया है। उसे गर्दन, छाती व पेट पर घाव थे। ऑपरेशन कर आंत का एक हिस्सा निकाला, जो अंदर तक फट गया था।'

महंगाई और बढ़े सिलेंडर के बढ़े दामों के चलते भड़के कोंग्रेसी, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

भीषण हादसा: सीकर के मोहल्ला शेखपुरा के घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 13 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

भूलकर भी न करें ये गलती, वरना भरना पड़ सकता भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -