घोटालों की लिस्ट लेकर कोर्ट पहुंचा बुजुर्ग, कहा- अभी तक कोई दोषी साबित नहीं हुआ
घोटालों की लिस्ट लेकर कोर्ट पहुंचा बुजुर्ग, कहा- अभी तक कोई दोषी साबित नहीं हुआ
Share:

नई दिल्ली: सीबीआई द्वारा पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को INX मीडिया मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद भ्रष्टाचार के मसले पर देश में सियासी पारा चढ़ गया है। इस बीच राउज एवेन्यू कोर्ट परिसर के भीतर एक 80 वर्षीय बुजुर्ग ने भ्रष्टाचार के कई मामलों को उजागर करते हुए प्रदर्शन किया। वृद्ध ने देश में हुए घोटालों के नामों वाला एक बैनर बनवाया है, जिसमें टेलीकॉम, चारा, उड़ीसा माइन, मधु कोड़ा माइन, काला धन, 2G स्पेक्ट्रम जैसे कई घोटालों का उल्लेख है।

दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में गुरुवार को 80 वर्षीय हरिशंकर शर्मा ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान हरिशंकर शर्मा ने कहा कि इतने सारे घोटालों के नाम सामने आए हैं, किन्तु अभी तक कोई दोषी साबित नहीं हो सका। आज की पीढ़ी केवल कहती है कि वे चिंतित हैं, किन्तु कोई भी इस बात से चिंतित नहीं है। इतने सारे घोटाले हुए हैं, लेकिन अभी तक किसी को सजा नहीं मिली।

आपको बता दें कि टू-जी स्पेक्ट्रम को लेकर 2009 में सीबीआई ने मामला दर्ज किया था। इस प्रकरण के संबंध में 2011 में डीएमके नेता ए राजा, पूर्व दूरसंचार सचिव सिद्धार्थ बेहुरा और राजा के पूर्व निजी सचिव आर के चंदोलिया को सीबीआई ने हिरासत में लिया था। हालांकि 2017 में पटियाला अदालत ने बड़ा फैसला सुनाते हुए पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, द्रमुक सांसद कनिमोझी सहित सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया था।  इसी तरह अन्य घोटालों में भी हुआ था, जिससे बुजुर्ग खासे नाराज़ हैं। 

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

इस सेक्टर में होगा पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का इनवेस्टमेंट

यूपी में महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नई कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -