MP उपचुनाव: सिंधिया की सभा में बजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, महाराज ने दी श्रद्धांजलि

MP उपचुनाव: सिंधिया की सभा में बजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, महाराज ने दी श्रद्धांजलि

खंडवा: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत दिलाने के लिए कद्दावर नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार प्रचार करने में जुटे हुए हैं. किन्तु आज रविवार को उनकी सभा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. सिंधिया का भाषण सुनने आए एक वृद्ध की पंडाल में ही मृत्यु हो गई. इस दौरान सभा में सिंधिया ने बुजुर्ग को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

दरअसल रविवार को सिंधिया मांधाता उपचुनाव के लिए भाजपा की तरफ से मूंदी में जनसभा को संबोधित करने के लिए गए थे. इस दौरान 70 साल के जीवन सिंह भी उनका भाषण सुनने पहुंचे थे. किन्तु अचानक कुर्सी पर बैठे-बैठे उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. तभी वहां उपस्थित लोग उन्हें अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. जीवन सिंह उतावाद गांव के निवासी थे.  सभा के दौरान ज्योतिरादित्य ने एक मिनट का मौन रखकर मृतात्मा को श्रद्धांजलि दी और उसकी शांति के लिए प्रार्थना की. 

मूंदी में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने अपने भाषण में कहा कि मध्यप्रदेश पूरे भारत का हृदय है और इस की धड़कन यहां का वोटर है।  इसलिए राज्य के किसान गरीब महिला युवा के साथ वादाखिलाफी और गद्दारी करने वाली कमलनाथ की सरकार को धूल चटाने का कार्य मैने किया है, मैं यह वादा करता हूं कि अन्नदाता और गरीब के साथ अन्याय व वादाखिलाफी बिलकुल सहन नहीं कि जाएगी.

रिहाई का इंतज़ार: अपनी सजा पूरी करने के बाद भी पाकिस्तानी जेल में कैद हैं ये 5 भारतीय

RSS भारत को अतीत के अंधेरे में ले जाना चाहता है: सीताराम येचुरी

भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने थामा INLD का दामन