म्यांमार पुलिस की गन शॉट से बच्चों को बचाने के लिए नन ने टेके घुटने
म्यांमार पुलिस की गन शॉट से बच्चों को बचाने के लिए नन ने टेके घुटने
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि म्यांमार की हिंसा दिन-प्रतिदिन सबसे खराब होती जा रही है और संयुक्त राष्ट्र और अमेरिकी अपील के बाद भी इसे रोकने की स्थिति में सुधार होता नहीं दिख रहा है। इस हिंसा में, एक दिल दहला देने वाली घटना की सूचना मिली जब एक नन उत्तरी म्यांमार के शहर में पुलिसकर्मियों के सामने अपने घुटनों के बल बैठ गई और उसने पिछले महीने के तख्तापलट के खिलाफ आंदोलनरत प्रदर्शनकारियों को गोली मारने से रोकने की गुहार लगाई। 

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोमवार को इस सिस्टर एन रोज नु तावंगे के पास एक सफेद बागे में और काले रंग की आदत के कारण माइटिस्कीना शहर में एक सड़क पर घुटने टेकते हुए दो पुलिसकर्मियों से बात करते हुए सामने आया। "मैंने कहा, मैं यहां कोई परेशानी नहीं देखना चाहती और अगर पुलिस नहीं छोड़ती है तो नहीं छोड़ सकती।" 

जंहा इस बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि "मैंने उनसे बच्चों को न मारने की भीख माँगी।" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को कम से कम दो प्रदर्शनकारियों को सिर पर गोलियों से मार दिया गया था और तीन अन्य लोग शहर में घायल हो गए थे। स्थानीय मीडिया ने बताया कि तवंग पिछले महीने के अंत में प्रदर्शनकारियों और पुलिस लाइन के बीच भी आए थे। एक वकील समूह ने कहा कि 60 से अधिक लोग मारे गए हैं और 1 फरवरी तख्तापलट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में 1,800 से अधिक लोग मारे गए हैं।

चीन ने सीमा पार यात्रा के लिए लॉन्च किया कोरोना जैब प्रमाणपत्र

अध्ययन में हुआ खुलासा: ब्राज़ील और साउथ अफ्रीका के कोरोना वायरस पर प्रभावी होगी Pfizer वैक्सीन

मिजोरम में फिर मिले संक्रमण के नए मामले, संक्रमितों की संख्या हुई इतनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -